सिपाही ने बर्बाद कर दी जिंदगी, नहीं हो रही कोई कार्रवाई Aligarh news

जालौन में तैनाती के दौरान सिपाही ने बीएड की छात्रा से शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। फिर अलीगढ़ तबादला करा दिया। कोर्ट मैरिज भी कर ली जिसके बाद साथ रखने से इन्कार कर दिया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 10:25 AM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 10:25 AM (IST)
सिपाही ने बर्बाद कर दी जिंदगी, नहीं हो रही कोई कार्रवाई Aligarh news
सिपाही ने बर्बाद कर दी जिंदगी, नहीं हो रही कोई कार्रवाई Aligarh news

अलीगढ़ (जेएनएन)। जालौन में तैनाती के दौरान सिपाही ने बीएड की छात्रा से शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। फिर अलीगढ़ तबादला करा दिया। कोर्ट मैरिज भी कर ली, जिसके बाद साथ रखने से इन्कार कर दिया। एसएसपी दफ्तर शिकायत लेकर पहुंची पीडि़ता ने कहा कि सिपाही ने जिदंगी बर्बाद कर दी है। महिला थाने में मुकदमा दर्ज होने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही।

जालौन की है युवती

जालौन की उरई निवासी युवती ने बताया कि वर्ष 2016 में जालौन में आगरा के थाना कागरौल निवासी सिपाही से मुलाकात हुई थी। शादी का झांसा देकर सिपाही ने शारीरिक संबंध बनाए। वर्ष 2017 में मंदिर में शादी भी रचा ली, जिसके बाद दोनों साथ रहने लगे। आरोप है कि गर्भ ठहरने पर अप्रैल 2019 में अबॉर्शन करा दिया गया। इसके बाद सिपाही ने बिना बताए अलीगढ़ में पोस्टिंग करा ली। युवती अपने चाचा के साथ अलीगढ़ आई। सारा मामला एसएसपी से बताने को कहा तो सिपाही ने फिर झांसा दिया। एक जुलाई को हाईकोर्ट में शादी कर ली। इसके बाद साथ रखने से इन्कार कर दिया और कहा कि मैंने मुकदमे से बचने के लिए शादी की थी। अगस्त में युवती ने एसएसपी से शिकायत की, जिसके बाद महिला थाने में मुकदमा दर्ज किया गया।

युवती ने लगाया आरोप

युवती का आरोप है कि मीडिएशन में मामला चल रहा है, जिसमें तारीख मिल जाती है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही। वहीं सिपाही के परिजन घर में आने के लिए 10 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। न देने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। हालांकि गुरुवार को युवती की एसएसपी से मुलाकात नहीं हो सकी। शुक्रवार को फिर से युवती ने एसएसपी के समक्ष मामले को रखने की बात कही है।

chat bot
आपका साथी