छात्रा का जीवन बर्बाद करने वाला सिपाही लाइन हाजिरAligarh News

जालौन में तैनाती के दौरान बीएड छात्रा को शादी का झांसा देकर शारीरिक उत्पीडऩ करने के आरोपित अलीगढ़ में तैनात सिपाही को शुक्रवार को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Sat, 23 Nov 2019 07:46 AM (IST) Updated:Sat, 23 Nov 2019 07:46 AM (IST)
छात्रा का जीवन बर्बाद करने वाला सिपाही लाइन हाजिरAligarh News
छात्रा का जीवन बर्बाद करने वाला सिपाही लाइन हाजिरAligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)। जालौन में तैनाती के दौरान बीएड छात्रा को शादी का झांसा देकर शारीरिक उत्पीडऩ करने के आरोपित अलीगढ़ में तैनात सिपाही को शुक्रवार को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही प्रकरण में जांच व धाराओं में बढ़ोत्तरी करने के निर्देश भी विवेचक को दिए हैं। पूर्व मेयर शकुंतला भारती के साथ पहुंची छात्रा ने रो-रोकर पुलिस कप्तान को अपने उत्पीडऩ की दास्तां सुनाते हुए न्याय की गुहार लगाई।

यह है मामला

जालौन में तैनाती के दौरान सिपाही ने बीएड की छात्रा से शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। फिर अलीगढ़ तबादला करा दिया। कोर्ट मैरिज भी कर ली, जिसके बाद साथ रखने से इन्कार कर दिया। एसएसपी दफ्तर शिकायत लेकर पहुंची पीडि़ता ने कहा कि सिपाही ने जिदंगी बर्बाद कर दी है। महिला थाने में मुकदमा दर्ज होने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही।

शादी का दिया था झांसा

जालौन की उरई निवासी युवती ने बताया कि वर्ष 2016 में जालौन में आगरा के थाना कागरौल निवासी सिपाही से मुलाकात हुई थी। शादी का झांसा देकर सिपाही ने शारीरिक संबंध बनाए। वर्ष 2017 में मंदिर में शादी भी रचा ली, जिसके बाद दोनों साथ रहने लगे। आरोप है कि गर्भ ठहरने पर अप्रैल 2019 में गर्भपात करा दिया गया। इसके बाद सिपाही ने बिना बताए अलीगढ़ में पोस्टिंग करा ली। युवती अपने चाचा के साथ अलीगढ़ आई। सारा मामला एसएसपी से बताने को कहा तो सिपाही ने फिर झांसा दिया। एक जुलाई को हाईकोर्ट में शादी कर ली। इसके बाद साथ रखने से इन्कार कर दिया और कहा कि मैंने मुकदमे से बचने के लिए शादी की थी। अगस्त में युवती ने एसएसपी से शिकायत की, जिसके बाद महिला थाने में मुकदमा दर्ज किया गया।

युवती ने लगाए ऐसे आरोप

युवती का आरोप है कि मीडिएशन में मामला चल रहा है, जिसमें तारीख मिल जाती है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही। वहीं सिपाही के परिजन घर में आने के लिए 10 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। न देने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। हालांकि गुरुवार को युवती की एसएसपी से मुलाकात नहीं हो सकी। शुक्रवार को फिर से युवती ने एसएसपी से शिकायत की। इसके बाद से एसएसपी ने सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है।

chat bot
आपका साथी