Aligarh Police : एसओजी, सर्विलांस साथ, डेढ़ माह बाद भी नहीं खुला बालक की हत्या का राज Aligarh News

गांधीपार्क क्षेत्र के डोरी नगर निवासी फल विक्रेता गोपाल शर्मा के इकलौते बेटे अतुल कुमार शर्मा उर्फ लड्डू की हत्या के डेढ़ माह बाद भी इलाका पुलिस हत्या का राजफाश और हत्यारों को पकड़ नहीं सकी है। अतुल कुमार उर्फ लड्डू घर से निकला लेकिन फिर वापस नहीं लौटा।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 11:43 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 02:32 PM (IST)
Aligarh Police :  एसओजी, सर्विलांस साथ, डेढ़ माह बाद भी नहीं खुला बालक की हत्या का राज Aligarh News
पुलिस हत्यारों की धरपकड़ तो दूर उनकी पहचान तक नहीं कर सकी है।

अलीगढ़ जेएनएन।  गांधीपार्क क्षेत्र के डोरी नगर निवासी फल विक्रेता गोपाल शर्मा के इकलौते बेटे अतुल कुमार शर्मा उर्फ लड्डू की हत्या के डेढ़ माह बाद भी इलाका पुलिस हत्या का राजफाश और हत्यारों को पकड़ नहीं सकी है। एसएसपी मुनिराज के निर्देश पर एसओजी व सर्विलांस पुलिस की टीम भी इलाका पुलिस की मदद कर रही हैं, फिर भी पुलिस हत्यारों की धरपकड़ तो दूर उनकी पहचान तक नहीं कर सकी है। 

यह है घटना क्रम

घटनाक्रम के अनुसार 10 सितंबर की शाम 12 वर्षीय अतुल कुमार उर्फ लड्डू  घर से मां से बाजार जाने की कहकर निकला, लेकिन फिर वापस नहीं लौटा। स्वजन पहले उसे खोजते रहे, फिर भी न मिला तो थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज करा दी। दो दिन तक पुलिस बालक काे तलाश न कर सकी और उसका शव क्वार्सी क्षेत्र के कयामपुर मोड़ स्थित प्लॉट में पड़ा मिला। बालक की गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई। इस अाधार पर गुमशुदगी के मुकदमे से सीधा अपहरण व हत्या में तरमीम कर दिया गया। सबसे खास बात है कि पुलिस जांच के दौरान सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में साफ हुआ कि बालक घर से बाजार में जाता तो दिखाई पड़ा, लेकिन उसके बाद उसका कोई सुराग नहीं चल सका। इतना ही नहीं एटा चुंगी के चाैराहे पर लगा सीसीटीवी कैमरा भी घटना से कुछ देर पहले ही खराब हो जाना पाया गया। इसकाे लेकर पुलिस अफसर हैरान हैं। पड़ताल के दौरान यह जानकारी मिली कि घटना से कुछ देर पहले तक कैमरा सही काम कर रहा था। बालक के गायब हो जाने के दौरान ही कैमरा खराब हो हुआ। यह संयोग था या फिर कोई बड़ी साजिश विवेचना व जांच में जुटी पुलिस अब तक किसी ठोस निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी है। आखिर वारदात के दिन ही सीसीटीवी कैमरा कैसे खराब हुआ ? इसको लेकर खुद 

जांच जारी है

एसएसपी मुनिराज ने कैमरा खराब हो जाने को लेकर रिपोर्ट तलब की है । पुलिस ने घर से लेकर घटनास्थल तक के लगे दर्जनों सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल लिए हैं फिर भी पुलिस को खास सफलता नहीं मिल सकी है। इतना ही नहीं संदिग्ध लोगों से भी पुलिस कई दौर में बातचीत कर चुकी है। एसएसपी मुनिराज का कहना है कि कई बिंदुओं पर जांच अभी जारी है। बालक की हत्या के राजफाश के साथ हत्यारे जल्द पकड़े जाएंगे।

chat bot
आपका साथी