अलीगढ़ में डाक्टरों के खिलाफ उतरे सामाजिक संगठन, गिरफ्तारी के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम

केके हास्पिटल में हुए मारपीट प्रकरण पर मरीज व तीमारदारों के समर्थन में जिले के करीब 15 सामाजिक संगठन एकजुट हो गए हैं। रविवार को हुई बैठक में सभी संगठनों ने केके हास्पिटल के डाक्टरों बाउंसर और स्टाफ की गिरफ्तारी की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 11:22 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 11:22 PM (IST)
अलीगढ़ में डाक्टरों के खिलाफ उतरे सामाजिक संगठन, गिरफ्तारी के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम
अलीगढ़ में डाक्टरों के खिलाफ उतरे सामाजिक संगठन, गिरफ्तारी के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम

जासं, अलीगढ़ : केके हास्पिटल में हुए मारपीट प्रकरण पर मरीज व तीमारदारों के समर्थन में जिले के करीब 15 सामाजिक संगठन एकजुट हो गए हैं। रविवार को हुई बैठक में सभी संगठनों ने केके हास्पिटल के डाक्टरों, बाउंसर और स्टाफ की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस को 24 घंटे का अल्टीमेटम भी दिया।

रविवार सुबह 10 बजे अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष डा. शैलेंद्रपाल सिंह के आवास पर एकत्र हुए। प्रदेश महासचिव डा. राजेश सिंह चौहान ने कहा कि गिरफ्तारी नहीं हुई तो सामाजिक संगठन सड़क पर उतरने को मजबूर होंगे। जाट महासभा के युवा जिलाध्यक्ष अरविद चौधरी ने कहा कि 24 घंटे में डाक्टर, बांउसरों व स्टाफ की गिरफ्तारी नहीं हुई तो सर्वसमाज कड़ा विरोध करेगा। अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा ने कहा कि पुलिस ने एकतरफा कार्रवाई कर पीड़ित पक्ष को ही जेल भेज दिया। उन्होंने हास्पिटल का लाइसेंस रद करने की मांग की।

करणी सेना भारत के जिलाध्यक्ष तरुण चौहान ने कहा कि अस्पताल में बाउंसर रखने की क्या जरूरत है? अधिवक्ता अनूप कौशिक, भारतीय किसान यूनियन के अशोक सिंह, महाराणा प्रताप संघर्ष समिति के अध्यक्ष डा. नरसिंह पाल सिंह, करणी सेना के जिलाध्यक्ष ज्ञानेंद्र चौहान, महानगर अध्यक्ष नेम सिंह सोलंकी, राष्ट्रीय ब्राह्मण महासभा के प्रदेश मंत्री सत्यकांत भारद्वाज, अखंड भारत हिदू सेना के संस्थापक दीपक शर्मा आजाद ने भी नाराजगी जताते हुए कार्रवाई की मांग की है। इसके बाद बड़ी संख्या में लोग क्वार्सी थाना पहुंचे। नारेबाजी कर गिरफ्तारी की मांग की। एसओ ने वीडियो काल के माध्यम से सीओ सिविल लाइंस अनिल समानिया से बात कराई। सोमवार को सुबह 11 बजे एसएसपी और आइजी से भी मुलाकात करने की भी बात कही। इस मौके पर विवेक चौहान, सौरभ तोमर, श्रीपाल चौहान, संजय माहेश्वरी, दिगंबर चौधरी, योगेंद्र सिंह, किशनपाल चौहान, नरेंद्र तोमर, प्रमोद चौहान, सौरभ पंडित, पुष्पेंद्र यादव, जैकी ठाकुर, रविद्र राणा आदि थे।

chat bot
आपका साथी