अलीगढ़ में अवैध शराब की तस्करी में प्रयोग होने वाले छह वाहन होंगे जब्त, होगी नीलामी Aligarh news

जहरीली शराब प्रकरण के बाद प्रशासन शराब माफिया के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रहा है। अब जिले में माफिया द्वारा शराब तस्करी में प्रयोग की जानी वाले छह वाहनों को जब्त करने के आदेश हो गए हैं। सोमवार को एडीएम वित्त कोर्ट से यह आदेश हुए है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 06:05 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 08:15 AM (IST)
अलीगढ़ में अवैध शराब की तस्करी में प्रयोग होने वाले छह वाहन होंगे जब्त, होगी नीलामी Aligarh news
जहरीली शराब प्रकरण के बाद प्रशासन शराब माफिया के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रहा है।

अलीगढ़, जेएनएन।  जहरीली शराब प्रकरण के बाद प्रशासन शराब माफिया के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रहा है। अब जिले में माफिया द्वारा शराब तस्करी में प्रयोग की जानी वाले छह वाहनों को जब्त करने के आदेश हो गए हैं। सोमवार को एडीएम वित्त कोर्ट से यह आदेश हुए है। प्रशासन इन सभी को जब्त कर नीलाम करेगा। फिलहाल यह सभी वाहन जिले के विभिन्न थानों में खड़े हुए हैं। पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर इन्हें जब्त करने के आदेश हुए हैं। नीलामी के बाद इस धनराशि को सरकारी खाते में जमा कराया जाएगा। जब्त वाहनों में राजीव कुमार निवासी बवाना दिल्ली के नाम पर दर्ज क्रेन, रवेंद्र गुप्ता निवासी स्वरूप नगर दिल्ली के नाम पर दर्ज कार, अनीस निवासी साहिबाबाद की कार, कुलदीप चौधरी निवासी भारत कालोनी फरीदाबाद की कार, होती सिंह निवासी नेहरू नगर, दिल्ली के नाम पर दर्ज कार, जगदीश चंद्र निवासी बल्लभगढ़ के नाम पर दर्ज कार शामिल हैं।

11 लोगों के शस्त्र लाइसेंस और हुए निलंबित

एडीएम वित्त कोर्ट से आपराधिक प्रवृत्ति से जुड़े 11 और लोगों के शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर दिए गए है। मंगलवार को यह आदेश जारी किए गए। यह सभी असलाह धारक पाली मुकीमपुर थाना क्षेत्र के निवासी हैं। एडीएम कोर्ट से जाारी आदेश के मुताबिक दीनापुर के भरत सिंह, बिजौली के सुभाष चंद्र, सीसई के सियाराम, नरुपुरा कटका के ओमप्रकाश, नरुपुरा कटका के नानक सिंह, कटका के राकेश कुमार, नरुपुरा कटका के राजपाल सिंह, पनेहरा के अमर सिंह, जान मोहम्मद, खेडिय़ा धौकल के हरजीत सिंह, सिंधौली के जयपाल सिंह के शस्त्र लाइसेंस निलंबित हुए हैं।

chat bot
आपका साथी