छह बार में काटी पत्नी की गर्दन, शव काली नदी में बहाया

अतरौली कोतवाली क्षेत्र के गांव मीरगढ़ी में पत्‍नी की हत्‍या करने वाले नेम सिंह को पुलिस ने गिरफ़तार कर जेल भेज दिया है।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Publish:Sun, 20 Jan 2019 12:49 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jan 2019 12:49 PM (IST)
छह बार में काटी पत्नी की गर्दन, शव काली नदी में बहाया
छह बार में काटी पत्नी की गर्दन, शव काली नदी में बहाया

अलीगढ़ (जेएनएन)। अतरौली कोतवाली क्षेत्र के गांव मीरगढ़ी में पत्‍नी की हत्‍या करने वाले नेम सिंह को पुलिस ने गिरफ़तार कर जेल भेज दिया है। जेल जाने से पहले नेम सिंह  ने बताया कि उसने अपनी पत्नी ज्ञान देवी उर्फ पूजा का गला दबाकर हत्‍या कर दी थी। साथ ही काली नदी के किनारे बेरियों के बाग में लाश के दो टुकड़े कर दिए थे। चाकू से एक के बाद एक प्रहार कर छह बार में गर्दन को अलग किया था। इसके बाद शव से पूरे वस्त्र व पहने सभी सुहाग की निशानियों को उतारकर काली नदी में फेंक दिया था। शव को कोतवाली पुलिस ने हत्या के दूसरे दिन काली नदी से बरामद कर लिया था मगर महिला के सिर का पता नहीं चल सका।

आरोपित पति को एसएसपी के सामने किया पेश

इस घटना में पुलिस ने मृतका के भाई साहब सिंह की तहरीर पर पति नेमसिंह व उसके दो बेटे जितेंद्र व मुनेंद्र, देवर सुरेश, मनोज, पेशकार पुत्रगण कमल सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। शनिवार को हत्यारोपित पति नेमसिंह को एसएसपी के समक्ष हाजिर करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया। जबकि फरार चल रहे आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिशें दे रही है।

फ्लैश बैक

कोतवाली क्षेत्र के गांव मीरगढ़ी निवासी नेम सिंह पुत्र कमल सिंह ने अपनी पत्नी ज्ञानदेवी उर्फ पूजा पुत्री चंद्रपाल सिंह निवासी नगला गुलरिया थाना दादो की बुधवार रात्रि आठ बजे झगड़ा होने पर नेमसिंह ने ज्ञानदेवी का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया था और बेटे जितेंद्र के सहयोग से बाइक पर बीच में डालकर शव को काली नदी (जवां क्षेत्र) पर ले गए। जहां महिला ज्ञानदेवी की चाकू से गर्दन शरीर से काटकर अलग कर दी थी और शव को काली नदी में बहा दिया था। पुलिस ने शव को तो दूसरे दिन ढूंड निकाला था मगर सिर का कुछ पता नहीं लग सका है।

chat bot
आपका साथी