अलीगढ़ में फर्जी काल सेंटर चलाने वाले छह लोगों को नहीं मिली जमानत

एडीजे प्रथम शाहिद रजा की कोर्ट ने सासनीगेट थाना क्षेत्र में फर्जी काल सेंटर चलाने वाले छह आरोपितों की जमानत याचिका निरस्त की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 02:19 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 02:19 AM (IST)
अलीगढ़ में फर्जी काल सेंटर चलाने वाले छह लोगों को नहीं मिली जमानत
अलीगढ़ में फर्जी काल सेंटर चलाने वाले छह लोगों को नहीं मिली जमानत

जासं, अलीगढ़ : एडीजे प्रथम शाहिद रजा की कोर्ट ने सासनीगेट थाना क्षेत्र में फर्जी काल सेंटर चलाने वाले छह आरोपितों की जमानत याचिका निरस्त की है। एडीजीसी अमर सिंह तोमर ने बताया कि 18 जुलाई को सासनीगेट पुलिस ने रैकेट का भांडाभोड़ किया था। इसमें महेंद्र नगर निवासी हेमलता, यशिका यादव उर्फ संजना, सिधौली निवासी सोनिया उर्फ ज्योति, कृष्णापुरी निवासी अस्मित उर्फ गुंजन व बिहारी नगर निवासी गरिमा उर्फ वर्षा व निधि उर्फ शालू की जमानत अर्जी खारिज की गई है। दुर्गापुरी में शक्ति हत्याकांड में आरोपित भोला व अपहरण में आरोपित नगला ढक निवासी सुरेश व सपेरा भानपुर निवासी भगवान स्वरूप की जमानत याचिका खारिज की गई हैं।

.......

मिथराज अस्पताल के संचालक कोर्ट में तलब

जासं, अलीगढ़ : हरदुआगंज थाना क्षेत्र के युवक की मौत के मामले में स्थाई लोक अदालत ने मिथराज अस्पताल के संचालक डा. राजेंद्र वाष्र्णेय को तलब किया है। एडीजीसी प्रमेंद्र जैन ने बताया कि हरदुआगंज थाना क्षेत्र के कलाई गांव के पिटू गुप्ता की मौत के मामले में उनकी पत्नी पूनम की ओर से अदालत में अर्जी दायर की है। इसमें कहा है कि टिकू को 28 अप्रैल को कोरोना संक्रमित होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 30 अप्रैल को टिकू की मौत हो गई। परिवार ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है। इस पर अदालत ने डाक्टर को छह सितंबर को तलब किया है।

......

अब तीन अगस्त को होगी सुनवाई

जासं, अलीगढ़ : अकराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी की हत्या के मामले में आरोपित की उम्र के निर्धारण पर शुक्रवार को सुनवाई नहीं हो सकी। कोर्ट ने तीन अगस्त को सुनवाई की अगली तिथि नियत की है। 28 फरवरी को अकराबाद के एक गांव में किशोरी की हत्या की गई थी। पुलिस ने पड़ोसी गांव के किशोर को गिरफ्तार करके मामले का पर्दाफाश किया था। पुलिस के मुताबिक, अश्लील फिल्म देख रहे बाल अपचारी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था। असफल होने पर हत्या कर दी थी। सीओ सुमन कनौजिया ने बताया कि आरोपित की उम्र के निर्धारण को लेकर अब तीन अगस्त को सुनवाई होगी।

chat bot
आपका साथी