विकास भवन में छह अफसर व 11 कर्मचारी मिले गैर हाजिर, सिर्फ दी नसीहत Aligarh News

सीडीओ अंकित खंडेलवाल ने शुक्रवार को विकास भवन परिसर का निरीक्षण किया। इसमें छह अफसर व 11 कर्मचारी गैर हाजिर मिले। सीडीओ ने इन सभी को समय से कार्यालय आने व परिसर में साफ-सफाई रखने की नसीहत दी।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 05:46 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 05:46 PM (IST)
विकास भवन में  छह अफसर व 11 कर्मचारी मिले गैर हाजिर, सिर्फ दी नसीहत Aligarh News
सीडीओ अंकित खंडेलवाल ने शुक्रवार को विकास भवन परिसर का निरीक्षण किया।

अलीगढ़, जेएनएन। सीडीओ अंकित खंडेलवाल ने शुक्रवार को विकास भवन परिसर का निरीक्षण किया। इसमें छह अफसर व 11 कर्मचारी गैर हाजिर मिले। सीडीओ ने इन सभी को समय से कार्यालय आने व परिसर में साफ-सफाई रखने की नसीहत दी। कहा कि, किसी भी काम में लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। सरकारी योजनाओं को प्राथमिकता से अंतिम पायदान तक लाभ पहुंचाया गया। खराब वाहनों की नीलामी करने के निर्देश दिए।

  परिसर में खड़े खराब व पुराने वाहनों की नीलामी की जाए

सीडीओ अंकित खंडेलवाल शुक्रवार को सुबह 10ः15 बजे विकास भवन में औचक निरीक्षण को निकले। इससे अफसर व कर्मचारियों में खलबली मच गई। कर्मचारी एक दूसरे को जल्द फोन करके बुलाते देखे गए। हालांकि, सीडीओ भी पहले से ही सतर्क थे। निरीक्षण में जिला समाज कल्याण अधिकारी, डीएसटीओ, पीओ नेडा, एआर कापरेटिव समेत छह लोग अनुपस्थित मिले।इसके अलावा विभिन्न विभागों के करीब 11 कर्मचारी भी गायब थे। सीडीओ ने सभी को सचेत करते हुए कहा कि, सभी अफसर व कर्मचारी अपनी कार्यशैली में बदलाव करें। समय से कार्यालय आएं। साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखें। कोई भी फरियादी विकास भवन से निराश होकर वापस नहीं जाए। परिसर में खड़े खराब व पुराने वाहनों की नीलामी की जाए। इससे राजस्व भी बढ़ेगा।विकास भवन की दीवारों पर वाल पेंटिंग कराई जाए। कैंटीन में साफ-सफाई व गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए। इस मौके पर डीडीओ भरत कुमार मिश्रा, परियोजना निदेशक सचिन यादव, डीसी एनआरएलएम जनार्दन प्रसाद समेत अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी