अलीगढ़ के सासनीगेट, क्वार्सी व हरदुआगंज में मारपीट में छह घायल

सासनीगेट क्वार्सी व हरदुआगंज क्षेत्र में तीन स्थानों पर मारपीट की घटनाएं हुईं। जिसमें छह लोग घायल हो गए। पहली घटना सासनीगेट क्षेत्र के आगरा रोड पर हुई। यहां कके सराय बुर्ज निवासी संजय भाई ऋषिपाल के साथ शनिवार को टेंपो से भाड़ा लेकर आगरा गए थे।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 04:50 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 04:50 PM (IST)
अलीगढ़ के सासनीगेट, क्वार्सी व हरदुआगंज में मारपीट में छह घायल
सासनीगेट, क्वार्सी व हरदुआगंज क्षेत्र में तीन स्थानों पर मारपीट की घटनाएं हुईं।

अलीगढ़, जेएनएन। सासनीगेट, क्वार्सी व हरदुआगंज क्षेत्र में तीन स्थानों पर मारपीट की घटनाएं हुईं। जिसमें छह लोग घायल हो गए। पहली घटना सासनीगेट क्षेत्र के आगरा रोड पर हुई। यहां कके सराय बुर्ज निवासी संजय भाई ऋषिपाल के साथ शनिवार को टेंपो से भाड़ा लेकर आगरा गए थे। वापसी में रूसा मेडिकल के पास कुछ ढ़ोल-नगाड़े वाले खड़े थे। उन्होंने हाथ दिया तो संजय ने टेंपो रोक लिया। तभी उनमें से किसी ने माचिस मांगी तो उसने मना कर दिया।

ऐसे हुआ विवाद

आरोप है कि इसी बात को लेकर आरोपितों ने दोनों भाईयों को टेंपो से नीचे उतार लिया और मारपीट कर घायल की दिया। क्वार्सी के मौलाना आजाद नगर निवासी साजिद दिव्यांग है। वह रोजाना की तरह रविवार सुबह साइकिल से मजदूरी करने जा रहा था। तभी सामने से आ रही दूसरी साइकिल सवार नफीस ने उसमें टक्कर मार दी। इसी बात पर नफीस के पिता अनवार व मां मीना आ गए और तीनों ने दिव्यांग साजिद संग मारपीट कर दी। शोर शराबे पर साजिद की मां अफसाना उसे बचाने पहुंचे तो आरोपिताें ने मां-बेटे को बेरहमी से मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने दोनों का जिला अस्पताल में डाक्टरी परीक्षण कराया है। तीसरी घटना हरदुआगंज क्षेत्र के गांव सिल्ला में हुई। गांव के नजरउद्दीन का आरोप है कि उन्होंने अपने एक परिचित को 10 हजार रुपये उधार दिए थे। तगादा करने पर आरोपित अपने स्वजन के साथ उसके घर आ गया और बेरहमी से उसके साथ मारपीट कर दी। बचाने पहुंचे भाई रफीक, बहन सानिया को भी मारपीट कर घायल कर दिया।

chat bot
आपका साथी