अलीगढ़ अतरौली के बाग में मृत मिले छह गोवंशीय पशु, बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की तहसील अतरौली में थाना पालीमुकीमपुर क्षेत्र के गांव खड़ौआ के माजरा ईशाकी नगर पचासा के पास एक आम के बाग में छह गोवंशों के शव मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

Sandeep Kumar SaxenaThu, 09 Dec 2021 03:35 PM (IST)
बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने गोवंश को देख हंगामा खड़ा कर दिया।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की तहसील अतरौली में थाना पालीमुकीमपुर क्षेत्र के गांव खड़ौआ के माजरा ईशाकी नगर पचासा के पास एक आम के बाग में छह गोवंशों के शव मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मृतक गोवंश को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि कहीं अलग जगह पर गोवंशों को मारकर यहां पर फेका गया है। गोवंशों के मरने की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई। मौके पर बजरंग दल के तमाम कार्यकर्ता व इलाका पुलिस पहुंच गई। मौके पर पहुंचे बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने गोवंश को देख हंगामा खड़ा कर दिया, जिन्हें पुलिस प्रशासन ने समझा-बुझाकर बमुश्किल शांत किया।

यह है मामला

सूचना पर पहुंचे एसओ राम वकील व एसडीएम रविशंकर सिंह मृतक गोवंशों को जेसीबी मशीन मंगा कर तुरंत दफनवाते हुए टीम से सैंपल नमूना भी दिलाएं और मेडिकल जांच के लिए भेज दिया। भाजपा युवा संगठन बिजौली प्रमुख अध्यक्ष चौ. बोधपाल सिंह और बजरंग दल के कार्यकर्ता हरीश गौड़ अपनी युवा मोर्चा टीम को लेकर मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया इस प्रकार की घटना हमारे इलाके में पहली बार हुई है। यह बहुत ही निंदनीय और जघन्य अपराध है। इस अपराध में जो कोई भी अपराधी सामिल होगा। उसको किसी भी प्रकार से माफ नहीं किया जाएगा।

पार्षदों में गुस्‍सा

अलीगढ़। जवाहर भवन में गुरुवार को आयोजित जनसंवाद बैठक में पार्षदों ने अपने क्षेत्रों की समस्याएं गिनाईं। सहायक नगर आयुक्त ठाकुर प्रसाद ने संबंधित विभागों को समस्याओं के निस्तारण के आदेश दिए हैं। बैठक में पार्षद मोहम्मद शाकिर, संजय शर्मा, अलका गुप्ता, नरेंद वार्ष्णेय, नीलेश उपाध्यक्ष, विजेंद्र बघेल ने मैनहोल के ढक्कन टूटे होने, सफाई व्यवस्था, जल निकासी, पथ प्रकाश, लीकेज, नाला सफाई, जल निगम द्वारा सड़कों को क्षतिग्रस्त करने, पार्को के रख-रखाव, श्री वाष्र्णेय मंदिर से बंदर पकड़ने, सफाई कर्मियों की तैनाती समेत अन्य मुद्दों पर चर्चा कर समाधान की मांग की। बैठक में मुख्य कर निर्धारण अधिकारी विनय राय, कर निर्धारण अधिकारी आरपी सिंह, सहायक अभियंता अतर सिंह, लक्ष्मण सिंह, मीडिया सहायक अहसान रब, संजय सक्सेना आदि मौजूद रहे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.