स्टेट टीटी में शामिल होने को दिखाई प्रतिभा

स्टेट टेबल टेनिस चैंपियनशिप में चयन के लिए डीएस बाल मंदिर (डीएसबीएम) सीनियर विंग के खिलाडियों ने प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 01:24 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 01:24 AM (IST)
स्टेट टीटी में शामिल होने को दिखाई प्रतिभा
स्टेट टीटी में शामिल होने को दिखाई प्रतिभा

जासं, अलीगढ़ : स्टेट टेबल टेनिस चैंपियनशिप में चयन के लिए डीएस बाल मंदिर (डीएसबीएम) सीनियर सेकेंडरी स्कूल में रविवार को प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। हर वर्ग से चार-चार बालक-बालिका खिलाड़ियों का चयन स्टेट चैंपियनशिप के लिए किया जाएगा। सबजूनियर, जूनियर ब्वायज 17 और 15 वर्ष आयु वर्ग, पुरुष व महिला वर्गो में खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। यह जानकारी आयोजक सर्वेश कुमार ने दी।

उन्होंने बताया कि कैडेट बालक वर्ग (13 वर्ष) में ओएलएफ स्कूल के रिशित अग्रवाल ने सोहन गर्ग को हराकर फाइनल में जगह बनाई। सबजूनियर 15 वर्ष आयु वर्ग में आदित्य सिंह ने संत फिदेलिस स्कूल के श्रेयान गुप्ता को और डीएसबीएम स्कूल के अभिषेक वर्मा ने ओएलएफ के सोहन गर्ग को हराकर फाइनल में जगह बनाई। जूनियर ब्वायज 19 वर्ष आयु वर्ग में एएमयू के ओजस्वी ने डीएस के अरिहंत को हराकर फाइनल में जगह बनाई। आदित्य सिंह ने ध्रुव को हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

पुरुष वर्ग में कृष्णा इंटरनेशनल स्कूल के रजत ने डीएसबीएम के अभिषेक वर्मा को और महिला वर्ग में एएमयू की सान्या सिंह ने एएमयू की डिपल को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। सोमवार को फाइनल मुकाबले कराकर परिणाम जारी किया जाएगा।

नेशनल एथलेटिक्स में दम दिखाएंगे अतुल : 27 से 29 सितंबर तक दिल्ली में पहली अंडर-23नेशनल एथलेटिक्स चैंपियनशिप का आयोजन कराया जा रहा है। इसमें यूपी की ओर से अलीगढ़ के स्टार एथलीट में शुमार अतुल चौधरी भी प्रतिभाग करेंगे। नेशनल चैंपियनशिप के लिए उनका चयन कर लिया गया है। यह जानकारी यूपी एथलेटिक्स एसोसिएशन के संयुक्त सचिव शमशाद निसार आजमी ने दी। भगवानगढ़ी निवासी अतुल चौधरी 1500 मीटर रेस के खिलाड़ी हैं। उनके नेशनल टूर्नामेंट में चयन होने से एथलीट्स में खुशी की लहर है। उनके गुरु शमशाद निसार आजमी ने कहा कि नेशनल में अतुल से पदक जीतने की उम्मीद है। अतुल ने कहा कि शमशाद सर के निर्देशन में ये सफलता हासिल हुई है। उन्होंने तैयारी तो पूरी कराई है, अब प्रतियोगिता में 100 फीसद परफार्मेंस करनी है।

chat bot
आपका साथी