अलीगढ़ में खाद की कालाबाजारी को लेकर दुकानदार का घेराव किया

दुकानदार द्वारा कालाबाजारी करने पर किसान भड़क गये।किसान खाद दुकानदार की दुकान के सामने बैठ गए।भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष विमल तोमर ने बताया कि आज कस्बा के उसरह पिसावा रोड पर एक खाद दुकानदार पर यूरिया खाद की कालाबाजारी करने की सूचना मिली थी।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 06:43 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 06:43 PM (IST)
अलीगढ़ में खाद की कालाबाजारी को लेकर दुकानदार का घेराव किया
किसान खाद दुकानदार की दुकान के सामने बैठ गए।

अलीगढ़, जेएनएन। जट्टारी कस्बा में खाद दुकानदार द्वारा कालाबाजारी करने पर किसान भड़क गये।किसान खाद दुकानदार की दुकान के सामने बैठ गए।भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष विमल तोमर ने बताया कि आज कस्बा के उसरह पिसावा रोड पर एक खाद दुकानदार पर यूरिया खाद की कालाबाजारी करने की सूचना मिली थी।

सूचना मिलने पर भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष विमल तोमर के नेतृत्व दर्जनों कार्यकर्ता वहां पर पहुंच गए।  दुकानदार की सामने धरने पर बैठ गए। भारतीय किसान यूनियन को देखकर खाद दुकानदार घबरा गया। और अपनी गलती मानते हुए माफी मांग कर आगे से कालाबाजारी न करने का आश्वासन दिया। इस पर भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता शांत हो गए। जिलाध्यक्ष विमल तोमर ने आगे से खाद की कालाबाजारी करने पर खाद दुकानदार के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही करवाने की चेतावनी दी।इस अवसर पर जिला अध्यक्ष विमल तोमर जिला सचिव धर्मेंद्र चौधरी तहसील सचिव भोला चौधरी तहसील उपाध्यक्ष सुनील चौधरी उपेंद्र नंबरदार सागर चौधरी गुड्डू चौधरी नरेश शर्मा अनिल चौधरी सुंदर चौधरी आदि दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी