मौत का राज जानने को कब्र से निकाला शव, आज होगा पोस्टमार्टम Aligarh News

बन्नादेवी थाना क्षेत्र के एक युवक की मौत का राज जानने के लिए करीब तीन माह बाद बुधवार को उसका शव कब्र से बाहर निकलवाया गया। पिता ने हत्या की आशंका जताई थी। डीएम से की गई जिनके आदेश पर शव को कब्र से निकलवाया है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 06:00 AM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 06:00 AM (IST)
मौत का राज जानने को कब्र से निकाला शव, आज होगा पोस्टमार्टम Aligarh News
गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। बन्नादेवी थाना क्षेत्र के एक युवक की मौत का राज जानने के लिए करीब तीन माह बाद बुधवार को उसका शव कब्र से बाहर निकलवाया गया। पिता ने हत्या की आशंका जताई थी। डीएम से की गई, जिनके आदेश पर शव को कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

यह है मामला

थाना बन्नादेवी क्षेत्र के रसलगंज निवासी 26 वर्षीय फारुख की दो जुलाई 2021 को मौत हो गई थी। पिता मोहम्मद अहमद के मुताबिक, लोधा में मछली शिकार के लिए दो लोग बेटे को घर से बुलाकर ले गए थे। वही लोग बेटे का शव लेकर आए थे। उन्होंने बताया था कि फारुख की लोधा क्षेत्र के तालाब में डूबने से मौत हुई है। कुछ लोगों ने हार्ट अटैक होने की बात भी बताई गई। आनन-फानन में शव को रसलगंज स्थित कब्रिस्तान में दफना दिया गया था। बाद में स्वजन ने शक जताया कि युवक की हत्या की गई है। पिछले दिनाें युवक के पिता ने डीएम व एसएसपी से शिकायत कर इस मामले की जांच कराने और शव का पोस्टमार्टम कराने की मांग की थी। डीएम के आदेश पर बुधवार को बन्नादेवी पुलिस ने शव को कब्र से निकवाया। सीओ द्वितीय मोहसिन खान ने बताया कि गुरुवार को पैनल से पोस्टमार्टम कराया जाएगा। रिपोर्ट के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी इस मामले में किसी से पूछताछ नहीं की गई है

अलीगढ़ में दुष्‍कर्म के आरोपी को भेजा जेल

अलीगढ़ के पिसावा क्षेत्र के एक गांव में किशोरी को शादी का झांसा देकर भगा ले जाने के बाद दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। आरोपित की गिरफ्तारी पिसावा के जट्टारी अड्डे से हुई। एक गांव की किशोरी को 29 अगस्त को पिसावा का अमित कुमार शर्मा व चंडौस थाना क्षेत्र के गांव उमरी का रिंकू शर्मा शादी का झांसा देकर भगा ले गए थे। इसकी रिपोर्ट किशोरी की मां ने तीन सितंबर को दर्ज कराई थी। किशोरी को बरामद कर पुलिस ने बयान दर्ज कराए। इस आधार पर मुकदमे में दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट की धारा बढ़ाई गई। थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह भदौरिया, उपनिरीक्षक रवि वर्मा, कांस्टेबल अंशुल गौड़ व मोहित कुमार की टीम ने अमित को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे आरोपित की तलाश जारी है।

chat bot
आपका साथी