Leopard Bike Theft from Aligarh: लैपर्ड बाइक चोरी में दूसरा आरोपित दो माह बाद भी फरार

क्वार्सी चौराहे से लेपर्ड बाइक को चोरी करने के मामले में फरार चल रहे दूसरे आरोपित सौरभ की तलाश में पुलिस दो माह बाद भी खाली हाथ है। पुलिस इस मामले मे एक आरोपित को पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है।

Sandeep Kumar SaxenaSun, 05 Dec 2021 09:38 AM (IST)
अब सौरभ की तलाश में तीन टीमें लगी हुई हैं। इसमें सर्विलांस व एसओजी की टीमें शामिल हैं।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। क्वार्सी चौराहे से लेपर्ड बाइक को चोरी करने के मामले में फरार चल रहे दूसरे आरोपित सौरभ की तलाश में पुलिस दो माह बाद भी खाली हाथ है। पुलिस इस मामले मे एक आरोपित को पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है। अब सौरभ की तलाश में तीन टीमें लगी हुई हैं। इसमें सर्विलांस व एसओजी की टीमें भी शामिल हैं।

यह है मामला

सात अक्टूबर की रात क्वार्सी थाने की लैपर्ड संख्या 68 (यूपी 81 एजी 0870) क्वार्सी चौराहे से चोरी हो गई थी। एक युवक बाइक को स्टार्ट करके अनूपशहर रोड की तरफ ले जाते दिखा था। जबकि चौराहे के पास ही दूसरा युवक पीछे बैठ गया था। चौराहे पर चेकिंग कर रही पुलिस के सामने हुई इस घटना ने खलबली मचा दी थी। लैपर्ड की तलाश में एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत व सीओ तृतीय श्वेताभ पांडेय के नेतृत्व में सर्विलांस, एसओजी, थाना पुलिस समेत 10 टीमें गठित की गईं। पुलिस ने बुलंदशहर, सम्भल, मथुरा, हाथरस के बदमाशों के घरों पर दबिश व 100 से अधिक वाहन चोरों से पूछताछ की। पुलिस की ताबड़तोड़ दबिश को देखते हुए बदमाशों ने सरकारी मोटर साइकिल को शुक्रवार रात डिबाई थाना क्षेत्र के दानगढ़ के जंगलों में लावारिस हालात में छोड़ दिया। इस सूचना पर टीमों ने डिबाई के जंगल से पुलिस की सफेद रंग की अपाचे बाइक को बरामद कर लिया।

सीसीटीवी फुटेज से पहचान

इधर, सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे दोनों आरोपितों की पहचान कराई गई। सर्विलांस व मुखबिरों के माध्यम से दोनों आरोपितों की पहचान बुलंदशहर के थाना डिबाई के दानगढ़ निवासी अरुण उर्फ कालिया व सौरभ के रूप में हुई। पुलिस ने अरुण को डिबाई में जाकर उसके गांव से ही गिरफ्तार कर लिया। उसी के घर से स्विच हूटर बाक्स व सायरन बरामद किया गया है। इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि सौरभ की तलाश में टीमें लगी हुई हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.