AMU हॉस्‍टल में आत्‍महत्‍या करने वाले युवक के आरोपित युवतियों की पुलिस को तलाश

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) के कश्मीरी हाउस होस्टल के एक कमरे में पीलीभीत के युवक की आत्महत्या के मामले में पुलिस दोनों युवतियों की तलाश में लग गई है। स्वजन ने तहरीर में दो युवतियों का सिर्फ नाम और नंबर लिखा है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 09:20 AM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 12:48 PM (IST)
AMU हॉस्‍टल में आत्‍महत्‍या करने वाले युवक के आरोपित युवतियों की पुलिस को तलाश
पीलीभीत के युवक की आत्महत्या के मामले में पुलिस दोनों युवतियों की तलाश में लग गई है।

अलीगढ़, जेएनएन। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) के कश्मीरी हाउस होस्टल के एक कमरे में पीलीभीत के युवक की आत्महत्या के मामले में पुलिस दोनों युवतियों की तलाश में लग गई है। स्वजन ने तहरीर में दो युवतियों का सिर्फ नाम और नंबर लिखा है। लेकिन, ये नहीं पता कि युवतियां कहां की है। नंबर बंद है। पुलिस सर्विलांस की मदद से दोनों की तलाश कर रही है।

एएमयू हॉस्‍टल से वीडियो काल कर रहा था युवक

पीलीभीत के थाना बीसलपुर के गांव रढ़ैता खांदेपुर निवासी 24 वर्षीय अभिषेक पुत्र नरेश चंद्र यहां अलीगढ़ कालेज आफ नर्सिंग में लैब टेक्नीशियन था। फिलहाल वहां काम नहीं कर रहा था। अभिषेक एएमयू में सिविल इंजीनियरिंग के छात्र हन्नान के भाई का दोस्त था। हन्नान सुलेमान हाल स्थित कश्मीरी हाउस होस्टल के कमरा नंबर 100 में रहता है। ऐसे में अभिषेक हन्नान के भाई के साथ होस्टल में आता-जाता था। 18 जुलाई को भी अभिषेक आया था। इसके चलते वहां के कर्मचारियों के लिए उसका चेहरा जाना-पहचाना हो गया। बुधवार को हन्नान व उसका भाई ईद पर अपने घर बदायूं चले गए। इसके पीछे अभिषेक होस्टल में आया और हन्नान के कमरे में ठहरा। पुलिस के मुताबिक, अभिषेक देररात एक युवती से वीडियो काल कर रहा था। तभी उसने कहा कि आत्महत्या कर रहा हूं। युवती ने रात करीब ढाई बजे एएमयू कर्मचारी शाकिब को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। सीओ तृतीय श्वेताभ पांडेय ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि अभिषेक का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम प्रसंग में हुए विवाद के चलते उसने आत्महत्या की है। स्वजन की ओर से दी गई तहरीर में दो युवतियों के नाम हैं। दोनों के फोन नंबर बंद हैं। पुलिस तलाश में लगी है।

chat bot
आपका साथी