शराब माफिया मदनगोपाल उर्फ कालिया के पार्टनर की हरियाणा में तलाश Aligarh news

जहरीली शराब से हुई मौतों के मुख्य आरोपित ऋषि शर्मा के सहयोगी फरीदाबाद का शराब माफिया मदनगोपाल उर्फ कालिया अलीगढ़ समेत प्रदेश के कई जिलों में शराब की सप्लाई करता रहा है। गुरुग्राम में उसकी फैक्ट्री पर छापेे के बाद से पुलिस उसके साथियों की भी तलाश में जुटी है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 06:12 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 06:12 AM (IST)
शराब माफिया मदनगोपाल उर्फ कालिया के पार्टनर की हरियाणा में तलाश Aligarh news
शराब माफिया ऋषि की गिरफ्तारी के बाद से ही पूरे गैैंग का पर्दाफाश होता जा रहा है।

अलीगढ़, जेएनएन ।  जहरीली शराब से हुई मौतों के मुख्य आरोपित ऋषि शर्मा के सहयोगी फरीदाबाद का शराब माफिया मदनगोपाल उर्फ कालिया अलीगढ़ समेत उत्तर प्रदेश के कई जिलों में शराब की सप्लाई करता रहा है। गुरुग्राम में उसकी फैक्ट्री पर छापा मारने के बाद से ही पुलिस उसके अन्य साथियों की भी तलाश में जुटी है। उसके पार्टनर अनिल की तलाश में पुलिस की टीमें हरियाणा में डेरा डाले हुए हैं। अनिल भी फरीदाबाद का ही है। वह मदन को केमिकल भी सप्लाई करता था।

पूरे गैंग का हो रहा पर्दाफाश

शराब माफिया ऋषि की गिरफ्तारी के बाद से ही पूरे गैैंग का पर्दाफाश होता जा रहा है। ऋषि से पूछताछ के बाद ही मदन को गिरफ्तार किया गया। इसे 16 जून से रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। उसने बताया था कि वह गुरुग्राम स्थित अवैध शराब की फैक्ट्री से सप्लाई करता था। उसी दिन पुलिस ने गुरुग्राम में उसकी अवैध फैक्ट्री पर छापा मारा। इसके बाद इस कारोबार से जुड़े कुछ और लोगों के नाम भी पुलिस को पता लगे। तीन दिन की पूछताछ में पुलिस ने काफी तथ्यों को एकत्र किया है, जो मजबूत साक्ष्य के रूप में काम आएंगे। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि मदन ने जो भी नाम बताए हैं। उनकी तस्दीक की जा रही है। सभी को गिरफ्तार किया जाएगा।

रामनिवास की भी तलाश

आगरा जोन के एडीजी ने मदन के साथ छर्रा के रामनिवास पर भी 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। पुलिस ने मदन को दबोच लिया है, रामनिवास की तलाश के लिए टीम जुटी हैं।

माफिया ऋषि के करीबी प्रमोद के खिलाफ पहली चार्जशीट दाखिल

जहरीली शराब प्रकरण में क्वार्सी पुलिस ने 14 दिन के अंदर पहली चार्जशीट दाखिल की है। इसमें शराब ठेकेदार प्रमोद गुप्ता नामजद था। सूत्रों के मुताबिक, प्रमोद माफिया ऋषि शर्मा का खास है और इसी ने ऋषि को विपिन से मिलवाया था। पुलिस ने इसकी निशानदेही पर कुलदीप विहार से शराब भी पकड़ी थी। इस प्रकरण में पुलिस ने अब तक 23 मुकदमे दर्ज किए हैं। इनमें माफिया अनिल चौधरी, ऋषि, मुनीश, विपिन, शिवकुमार, विजेंद्र कपूर, मदन समेत 67 आरोपित पकड़े जा चुके हैं। इन्हीं में एक नाम कुलदीप विहार निवासी प्रमोद गुप्ता का था। प्रमोद के खुद के दो ठेके हैं। यहीं से प्रमोद शराब की सप्लाई करवाता था। प्रमोद को जवां पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पांच जून को प्रमोद के खिलाफ क्वार्सी थाने में मुकदमा दर्ज हुआ। इसकी विवेचना ज्वालापुरी चौकी प्रभारी आशीष कुमार कर रहे थे। आशीष ने विवेचना पूरी करके चार्जशीट दाखिल कर दी है। एसएसपी ने बताया कि पहली चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी गई है।

मदन को भेजा जेल

शुक्रवार को आरोपित मदन की रिमांड अवधि पूरी हो गई। इसकी निशानदेही पर पुलिस गुरुग्राम में फैक्ट्री पकड़ चुकी है। रिमांड पूरी होने पर शुक्रवार को मदन को जेल में दाखिल कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी