कमेटी के रुपये मांगने पर दर्जी की चाकू से गोदकर हत्या में एक आरोपितों की तलाश Aligarh news

रोरावर थाना क्षेत्र के नींवरी इलाके में गुरुवार शाम को एक दर्जी की उसी की दुकान के बाहर रोड पर चाकू से गोदकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित समेत दो लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 12:05 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 12:13 PM (IST)
कमेटी के रुपये मांगने पर दर्जी की चाकू से गोदकर हत्या में एक आरोपितों की तलाश Aligarh news
रोरावर थाना क्षेत्र के नींवरी इलाके में दर्जी की हत्‍या का एक आरोपित अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता।  रोरावर थाना क्षेत्र के नींवरी इलाके में गुरुवार शाम को एक दर्जी की उसी की दुकान के बाहर रोड पर चाकू से गोदकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित समेत दो लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। वहीं एक आरोपित अभी फरार है, जिसकी तलाश में टीमें लगी हुई हैं।

दुकान बंद करते समय आए थे बदमाश

गौंडा थाना क्षेत्र के नगला दरवर निवासी 34 वर्षीय निजाम यहां नींवरी के पास दर्जी की दुकान चलाते थे। पत्नी की चार माह पहले बीमारी से मौत हो गई थी। निजाम पर दो बेटे व एक बेटी है। गुरुवार शाम करीब साढ़े छह निजाम दुकान बंद कर रहे थे, तभी दुकान से 10 कदम की दूरी पर तीन लोगों ने उन्हें बुलाया और चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। निजाम के पेट, हाथ व सिर में चाकू लगे। इससे वह नाले में गिर गया। आनन-फानन लोगों ने उसे नाले से निकालकर पास के ही अस्पताल में पहुंचाया, जहां मौत हो गई। निजाम के भाई तस्लीम ने पुलिस को तहरीर दी है।

कमेटी के रुपये मांगने पर हत्‍या का आरोप

तहरीर में निजाम के भाई ने कहा है कि निजाम कमेटी के डेढ़ लाख रुपये मांग रहा था। इसी के विरोध में फरियाद, यूनिस व नसरू तीन लोगों ने उसकी हत्या की है। इधर, हत्या के बाद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई, जिसे संभालने में पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी। रात में निजाम के स्वजन अलीगढ़ आए और थाने का घेराव भी किया था। हालांकि एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत भी मौके पर आ गए और स्वजन को कार्रवाई का भरोसा दिलाया था। सीओ प्रथम राघवेंद्र सिंह ने बताया कि फरियाद व यूनिस को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है। इसमें यूनिस मुख्य आरोपित है। उसने जुर्म भी कबूल लिया है। अभी एक आरोपित नसरू फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी