अलीगढ़ की सांकरा हजारा नहर में डूबेे एक युवक की तलाश जारी

सैल्‍फी लेने के प्रयास में तीन लोग सांकरा नहर में डूब गए। इनमें से दाे युवकों को सकुशल निकाल लिया गया जबकि एक लापता है। इसकी तलाश जोरों से चल रही है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 01:49 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 04:24 PM (IST)
अलीगढ़ की सांकरा हजारा नहर में डूबेे एक युवक की तलाश जारी
अलीगढ़ की सांकरा हजारा नहर में डूबेे एक युवक की तलाश जारी

अलीगढ़ जेएनएन: उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के दादों थाना क्षेत्र में सैल्‍फी लेने के प्रयास में तीन लोग सांकरा नहर में डूब गए। इनमें से दाे युवकों को सकुशल निकाल लिया गया, जबकि एक लापता है। इसकी तलाश जोरों से चल रही है, लेकिन अभीी तक सफलता नहीं मिली है। शनिवार को सुबह से ही गोताखाेेेर युवक को खोजते रहे, लेकिन पता नहीं चला।

ऐसे हुई थी घटना

दादों क्षेत्र के पालीमुकीमपुर के गांव बड़ेसरा निवासी 30 वर्षीय पवन चौधरी पुत्र महावीर सिंह शुक्रवार को अपने ताऊ के बेटे सहेंद्र व गांव के ही अपने दोस्त रिंकू शर्मा के साथ सांंकरा किसी काम से गया था । जानकारी के अनुसार सांकरा हजारा नहर के किनारे अपने एक रिस्तेदार के खेत पर गये । दोपहर में तीनों पक्की हो रही नहर के किनारे खड़े होकर सेल्फी लेने लगे। कुछ देर बाद नीचे नहर में ऊतर गये और पानी में जाकर सैल्फी लेने लगे। अचानक से तीनों फिसल गये और नहर में डूबने लगे। भरसक प्रयास के बाद सहेन्द्र व रिंकू शर्मा सकुशल निकल आए लेकिन पवन डूब गया। दाेनों ने नहर से बाहर निकलकर शोर मचाया । आबाज सुनकर आसपास के ग्रामीण आ गए और ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों को बुलाया और पवन की तलाश शुरू की।  खबर लिखे जाने तक थानाध्यक्ष यावर अब्बास ने बताया की सांकरा से लेकर कासगंज के नदरई तक गोताखोरों के द्वारा युवक की तलाश की जा रही है लेकिन अभी तक कामयाबी नहीं मिल सकी है ।

chat bot
आपका साथी