एसडीएम ने कोविड हास्‍पिटल का निरीक्षण कर दिए व्‍यवस्‍था सुचारु रखने के निर्देश Aligarh news

तहसीलदार सौरभ यादव के नेतृत्व में इगलास तहसील क्षेत्र के गांवों में निगरानी समितियों द्वारा थर्मल स्क्रीनिंग के साथ लक्षण वाले व्यक्तियों को मेडिकल किट बांटी जा रही है। विदित रहे कि डीएम चंद्रभूषण सिंह ने निगरानी समितियों को सक्रिय कर गांव-गांव सर्वे कराने के निर्देश दिए थे।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 07:49 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 08:18 PM (IST)
एसडीएम ने कोविड हास्‍पिटल का निरीक्षण कर दिए व्‍यवस्‍था सुचारु रखने के निर्देश Aligarh news
इगलास क्षेत्र के मंगलायतन विश्वविद्यालय स्थित कोविड हॉस्पीटल मंगलायतन का एसडीएम व तहसीलदार ने निरीक्षण किया।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास क्षेत्र के मंगलायतन विश्वविद्यालय स्थित कोविड हॉस्पीटल मंगलायतन का एसडीएम व तहसीलदार ने निरीक्षण किया। इस दौरान हॉस्पीटल की व्यवस्थाओं को देखा। उन्होंने शासन के निर्देशों का पालन करने की बात कही।

 

डीएम के आदेश पर किया निरीक्षण

डीएम अलीगढ़ चंद्रभूषण सिंह के आदेश पर इगलास एसडीएम कुलदेव सिंह ने तहसीलदार सौरभ यादव के साथ कोविड एलवन हॉस्पिटल मंगलायतन का निरीक्षण किया। इस दौरान हॉस्पिटल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। बतादें की कोविड महामारी को देखते हुए मंगलायतन यूनिवर्सिटी के हॉस्पिटल को कोविड एलवन हॉस्पिटल बनाया गया है। एसडीएम ने बताया कि हॉस्पिटल में 39 मरीज भर्ती थे। सभी व्यवस्थाएं ठीक-ठाक पाई गई हैं। कोविड मरीजों के लिए खाने-पीने व दवाइयों की व्यवस्था दुरस्त मिली हैं। इस मौके पर सीएचसी अधीक्षक डा. कुलदीप राजपुरी मौजूद रहे। मंगलायतन हॉस्पिटल के चीफ ओप्रेशनस ऑफिसर डा. वेंकट पीवी राओ ने बताया कि सोमवार को छह लोग स्वस्थ होकर अपने घर गए हैं। उन्होंने कहा कि मंगलायतन हॉस्पिटल में मरीजों का विशेष ध्यान रखा जा रहा है। जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग द्वारा मार्गदर्शन किया जा रहा है। जोकि सरहानीय है। 

समितियों ने बांटी मेडिकल किट

तहसीलदार सौरभ यादव के नेतृत्व में इगलास तहसील क्षेत्र के गांवों में निगरानी समितियों द्वारा थर्मल स्क्रीनिंग के साथ लक्षण वाले व्यक्तियों को मेडिकल किट बांटी जा रही है। विदित रहे कि डीएम चंद्रभूषण सिंह ने निगरानी समितियों को सक्रिय कर गांव-गांव सर्वे कराने के निर्देश दिए थे। डीएम के निर्देश पर निगरानी समितियां क्षेत्र में कार्य कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी