पंचायत चुनाव को लेकर गांव-गांव बैठक करें एसडीएम व तहसीलदार Aligarh news

पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासनिक तैयारियां तेजी से चल रही है। अब डीएम चंद्रभूषण सिंह ने सभी एसडीएम व तहसीलदारों का गांव-गांव जाकर बैठक करने के निर्देश दिए। इससे अफसरों की हर गांव में पैंठ बनने के साथ ही लोगों का भी प्रशासन के प्रति भरोसा बढ़ेगा।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 01:48 PM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 01:48 PM (IST)
पंचायत चुनाव को लेकर गांव-गांव बैठक करें एसडीएम व तहसीलदार Aligarh news
पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासनिक तैयारियां तेजी से चल रही है।

अलीगढ़, जेएनएन : पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासनिक तैयारियां तेजी से चल रही है। अब डीएम चंद्रभूषण सिंह ने सभी एसडीएम व तहसीलदारों का गांव-गांव जाकर बैठक करने के निर्देश दिए। इससे अफसरों की हर गांव में पैंठ बनने के साथ ही लोगों का भी प्रशासन के प्रति भरोसा बढ़ेगा। लोगों से गांव में शांतिपूर्ण मतदान की अपील की जाए। 

डीएम ने जनता दरबार में सुनी शिकायतें 

डीएम चंद्रभूषण सिंह ने मंगलवार को कलक्ट्रेट के जनता दरबार में शिकायतें सुनी। इसमें कुल 34 लोगों की कोरोना जांच की गई। इसमें सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई। शिकायतों में निस्तारण के निर्देश दिए गए। डीएम ने कहा कि अब पंचायत चुनाव आ रहा है। ऐसे में हम सभी की जिम्मेदारी है कि गांव में अधिक से अधिक मेहनत की जाए। एसडीएम व तहसीलदार हर दिन  एक गांव में जाकर बैठक करें। वहां पर लोगों से निष्पक्ष व शांति पूर्ण मतदान की अपील की जाए। इसके अलावा मतदाताओं ने बिना लालच के मतदान करने की अपील की जाए। अगर कोई भी दावेदार आचार संहिता का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। इसमें किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। उन्होंने अधीनस्थ अफसरों को निर्देश दिए कि भूमि, पेंशन, कृषि, स्वास्थ्य विभाग, पुलिस विभाग, अवैध कब्जा से संबंधित शिकायतों का एक महीने में निस्तारण किया जाए। इसमें कोई भी लापरवाही नहीं होनी चाहिए। इस मौके पर सीडीओ अंकित खंडेलवाल समेत अन्य अफसर मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी