अलीगढ़ में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने की कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्ति की दुआ

महासचिव ने कहा कि कोरोना महामारी से सभी को मिलकर लड़ना है। एहतियात बरत कर बीमारी को फैलने से रोका जा सकता है।

JagranWed, 21 Apr 2021 01:39 AM (IST)
अलीगढ़ में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने की कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्ति की दुआ

जासं, अलीगढ़ : सपा महानगर अध्यक्ष अब्दुल हमीद घोसी, महासचिव मनोज यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ शाहजमाल स्थित हजरत शम्सुल आरफीन की दरगाह में चादर चढ़ाकर देश को कोरोना से मुक्ति दिलाने की दुआ की। महासचिव ने कहा कि कोरोना महामारी से सभी को मिलकर लड़ना है। एहतियात बरत कर बीमारी को फैलने से रोका जा सकता है। चादर चढ़ाने वालों में खान मोहम्मद आसिफ, मुराद बच्चन, शकील राईन, रईस माहिर, इरफान खान, इसरार सोलंकी, बादशाह खान, अरशद चौधरी आदि थे। सपा छात्रसभा के जिलाध्यक्ष मुंतजिम किदवई ने कहा कि सरकार इस महामारी को रोकने में नाकाम है। सरकार नए अस्पताल नहीं बना सकी है। वेंटीलेटर, पीपीई किट की पर्याप्त व्यवस्था नहीं हो सकी है। मरीजों को अस्पताल में जगह नहीं मिल रही है। आक्सीजन की किल्लत है।

...........

कोरोना से मुक्ति न दिला सकी सरकार : जमीरउल्लाह

जासं, अलीगढ़ : पूर्व विधायक जमीरउल्लाह ने कहा है कि सरकार पिछले एक साल में देश की जनता को कोरोना से मुक्ति न दिला सकी है। न ही इलाज के पर्याप्त इंतजाम ही किए हैं। धर्म गुरुओं से अपील है कि वह कोरोना से मुक्ति के लिए दुआ करें। जनता भी भेदभाव भुलाकर एक-दूसरे का सहयोग करे और नफरत फैलाने वालों की बातों में आए।

...

सरकार को जवाब देगी जनता : बिजेंद्र

जासं, अलीगढ़ : मंगलवार को मीडिया से रूबरू हुए पूर्व सांसद बिजेंद्र सिंह ने कहा कि सरकार के झूठ से जनता त्रस्त है। कोरोना महामारी ने जनता को तोड़कर रख दिया है और सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है। प्रधानमंत्री के पास चुनाव के अलावा कोई और मुद्दा नहीं है। वह सिर्फ चुनाव की बातें कर रहे हैं। जनता भूख, बेरोजगारी से परेशान है। कोरोना संकट में उचित उपचार नहीं मिल पा रहा है। अस्पतालों में जगह नहीं है। इंजेक्शन, दवाओं का पर्याप्त इंतजाम नहीं है। पंचायत चुनाव में जनता सरकार को जवाब देगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.