आपत्तिजनक वीडियो को लेकर सासनीगेट थाने में हंगामा

इंटरनेट मीडिया पर भड़काऊ व आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने को लेकर रविवार को थाने पर हंगामा हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 01:19 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 01:19 AM (IST)
आपत्तिजनक वीडियो  को 
लेकर सासनीगेट थाने में हंगामा
आपत्तिजनक वीडियो को लेकर सासनीगेट थाने में हंगामा

जासं, अलीगढ़ : इंटरनेट मीडिया पर भड़काऊ व आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने को लेकर रविवार को हिदुत्ववादी संगठनों से जुड़े कार्यकर्ताओं का आक्रोश भड़क उठा। वे मामले में दोषियों पर कार्रवाई व गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाना सासनीगेट में पहुंच गए और हंगामा करने लगे।

भाजपा के महानगर मंत्री संजू बजाज तमाम कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंचे। उन्होंने बताया कि सरायगढ़ी के रामगोपाल ने अपने मोबाइल फोन पर इंटरनेट मीडिया खोला तो उसमें एक वीडियो में एक युवक जिहादी मानसिकता का परिचय देते हुए हिदुओं को धमकाते हुए दिखाई दे रहा है। जो हिदू धर्म छोड़कर मुस्लिम धर्म अपनाने और दस साल में देश में मुस्लिम राज की बात कर रहा था। युवक ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के एक मस्जिद के मौलाना ने उसे यह बातें बताई हैं।

भाजपा नेता संजू बजाज ने कहा कि जिहादी मानसिकता के लोग इस तरह के कुकृत्य हमेशा से करते रहे हैं। सासनीगेट इंस्पेक्टर पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

प्रदर्शन करने वालों में भाजपा के एससी मोर्चा के महामंत्री राकेश सहाय, पिटू प्रताप सिंह, विजय उपाध्याय, दुष्यंत पंडित, राजा सागर, राहुल माहौर, दीपक माहौर, राजकुमार कोरी, रवि, चंद्रमोहन, गोवर्धन, नीरज, आकाश, रामगोपाल, करण माहौर, अजीत सिंह आदि मौजूद रहे।

स्मार्ट सिटी प्रबंधन के विरोध में आया सविता समाज : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जननायक कर्पूरी ठाकुर की प्रतिमा को दूसरे स्थान पर स्थापित करने का काफी विरोध हो रहा है। सविता समाज भी स्मार्ट सिटी प्रबंधन के विरोध में खड़ा हो गया है। आंदोलन की चेतावनी दी है।

पुलिस कंट्रोल रूम के सामने तिराहे पर कर्पूरी ठाकुर की प्रतिमा को मूल स्थान से हटाकर दूसरी जगह स्थापित किया गया है। पार्क और शिलालेख भी हटा दिए गए। रामघाट रोड पर बाटा मार्केट स्थित सविता समाज संस्था के कैंप कार्यालय पर आयोजित पत्रकार वार्ता में संस्था के प्रदेश संयोजक राजेंद्र सिंह ने बताया कि प्रतिमा को कम जगह में स्थापित किया गया है। यहां विद्युत लाइन गुजर रही है, कभी भी हादसा हो सकता है। शिलालेख नष्ट कर दिए गए। स्मार्ट सिटी प्रबंधन ने स्मार्ट रोड बनाने के नाम पर जननायक कर्पूरी ठाकुर की राष्ट्र भक्ति, त्याग और बलिदान का अपमान किया है। जिसकी सविता समाज घोर निदा करता है। संबंधित अधिकारियों के विरुद्ध कार्रवाई की जानी चाहिए। शिलालेख पुन: स्थापित नहीं कराए गए तो प्रदेश स्तर पर आंदोलन किया जाएगा।

वार्ता में सविता समाज के जिलाध्यक्ष सत्यपाल सिंह सविता, दिगंबर सिंह सविता, धर्मवीर सिंह, प्रभात कुमार, राजवीर सिंह, धर्मेद्र कुमार वर्मा, अमित राज तोमर, सोनू साई, अशोक कुमार वर्मा, मनोहर लाल सविता, विष्णु कुमार सविता, प्रेमशंकर सविता, हिमांशु सविता, दिनेश चंद सविता, अंशुल सविता, सुनील कुमार सविता, राहुल सविता, मोनू कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी