अलीगढ़ में रोडवेज बस व ट्रक में भिड़ंत, एक दर्जन गंभीर

अलीगढ़ जासं अकराबाद में शुक्रवार की देररात जीटी पर गांव नानऊ के निकट एक ट्रक व र

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 01:07 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 01:07 AM (IST)
अलीगढ़ में रोडवेज बस व ट्रक में भिड़ंत, एक दर्जन गंभीर
अलीगढ़ में रोडवेज बस व ट्रक में भिड़ंत, एक दर्जन गंभीर

अलीगढ़, जासं: अकराबाद में शुक्रवार की देररात जीटी पर गांव नानऊ के निकट एक ट्रक व रोडवेज बस की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में एक दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर थाने से पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया और घायल यात्रियों को जिला अस्पताल भेजा।

शनिवार की रात उन्नाव डिपो की रोडवेज बस उन्नाव से 53 सवारियां लेकर दिल्ली जा रही थी। बस जैसे ही नानऊ के निकट पहुंची तभी सीमेंट लादकर भिंड मुरैना जा रहे ट्रक से आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। घटना होते ही बस में बैठे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। रोड से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और घायलों को जिला अस्पताल भेजा।

बस के परिचालक गणेश प्रसाद ने बताया कि बस के चालक राजकुमार शुक्ला का एक पैर टूट गया है। उसे लखनऊ भेजा है। वहीं मामूली रूप से घायल प्राथमिक उपचार के बाद अपने गंतव्य को रवाना हो गए।

वहीं चंडौस क्षेत्र के गांव नगलापदम के निकट बाइक दुर्घटना में घायल हुए एक सिक्योरिटी गार्ड की इलाज के दौरान मौत हो गई।

गांव अंजनियां निवासी विजेंद्र पुत्र राम स्वरूप चंडौस के एक एटीएम पर सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। शुक्रवार की देर रात वह बाइक द्वारा चंडौस से अपने गांव अंजनियां जा रहा था। गांव नगला पदम के निकट किसी वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने घायल को रोड पर पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने घायल को अलीगढ़ भेज दिया। शनिवार को इलाज के दौरान विजेंद्र ने दम तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी