सीमेंट फैक्‍ट्रियों की ओवरलोडिंग ट्रकों से सड़कें हुईं बदहाल, प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप Aligarh news

अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री व जेके सीमेंट फैक्ट्री के ओवरलोडिंग ट्रकों से कासिमपुर हरदुआगंज रोड व कासिमपुर छेरत रोड की हालत बद से बदतर हो गई है। मामले की शिकायत प्रधान संगठन के पदाधिकारियों ने संगठन अध्यक्ष शिव कुमार के नेतृत्व में पीडब्ल्यूडी के अधीक्षण अभियंता से की है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 02:54 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 03:06 PM (IST)
सीमेंट फैक्‍ट्रियों की ओवरलोडिंग ट्रकों से सड़कें हुईं बदहाल, प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप Aligarh news
ओवरलोडिंग ट्रकों से कासिमपुर हरदुआगंज रोड व कासिमपुर छेरत रोड की हालत बद से बदतर हो गई है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री व जेके सीमेंट फैक्ट्री के ओवरलोडिंग ट्रकों से कासिमपुर हरदुआगंज रोड व कासिमपुर छेरत रोड की हालत बद से बदतर हो गई है। मामले की शिकायत प्रधान संगठन के पदाधिकारियों ने संगठन अध्यक्ष शिव कुमार के नेतृत्व में पीडब्ल्यूडी के अधीक्षण अभियंता से की है।

ओवरलोड ट्रकों से बदहाल हुईं सड़कें

ब्लाक जवां के प्रधान संगठन अध्यक्ष शिव कुमार चौहान का कहना है कि अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री व जेके सीमेंट फैक्ट्री के सीमेंट से भरे ओवरलोड ट्रकों द्वारा कासिमपुर से हरदुआगंज रोड व कासिमपुर से छेरत रोड को तोड़कर बदहाल स्थिति में पहुंचा दिया है। रही सही कसर सीमेंट फैक्ट्री प्रबंधन ने सड़क पर पानी छिड़क कर पूरी कर दी है जिससे तारकोल से बनी सड़कें पानी में भीगने से बेकार हो गई हैं। जिससे उत्तर प्रदेश शासन को भारी नुकसान हुआ है। दोनों सीमेंट फैक्ट्रियों के अधिकांश ट्रक रोड के दोनों तरफ आड़े तिरछे खड़े रहते हैं जिससे आम वाहन चालकों को तो परेशानी होती ही है साथ ही दुर्घटनाओं का भी भय बना रहता है।

सड़क को ठीक कराएं या विकास को पैसा दिया जाय

मामले में उन्होंने एक शिकायत प्रधानों के प्रतिनिधिमंडल के साथ पीडब्ल्यूडी के अधीक्षण अभियंता वहीद बख्श से की है एवं साक्ष्य भी दिए हैं। जब इस विषय में पीडब्ल्यूडी के अधीक्षण अभियंता वहीद बख्श से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है जिसके लिए उन्होंने ट्रांसमिशन को लिख दिया है। अगर सड़कों को नुकसान पहुंचाया गया तो वह शासकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में कानूनी कार्यवाही करेंगे। या तो सड़कों को ठीक कराया जाए अन्यथा विभाग को पैसा दिया जाए जिससे वह सड़कों को सही कराएं।

शिकायतकर्ताओं में ये लोग रहे मौजूद

मामले में शिकायतकर्ता प्रधानों में धर्मेंद्र कुमार, नीरज सिंह, जगदीश जी, नरेंद्र सिंह,विकास शर्मा, रविंद्र सिंह, सुभाष चंद्र आदि प्रधान मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी