Road Accident:तीन कारें टकराई, गाजियाबाद की टायर कंपनी के मैनेजर की मौत Aligarh News

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के लोधा में हाइवे पर खेरेश्वर चौराहे के पास दिल्ली की ओर से आ रही एक कार पंचर होने पर अनियंत्रित होकर पलट गई।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 12:49 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 10:58 AM (IST)
Road Accident:तीन कारें टकराई, गाजियाबाद की टायर कंपनी के मैनेजर की मौत Aligarh News
Road Accident:तीन कारें टकराई, गाजियाबाद की टायर कंपनी के मैनेजर की मौत Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]: उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के लोधा में हाइवे पर खेरेश्वर चौराहे के पास दिल्ली की ओर से आ रही एक कार पंचर होने पर अनियंत्रित होकर पलट गई। इस बीच दो अन्य कारें भी इस कार से आकर जा टकराई। हादसे में गाजियाबाद की टायर कंपनी के मैनेजर की की मौत हो गई, जबकि दो दोस्त घायल हो गए। 

ऐसे हुआ हादसा

अलीगढ़ के लोधा क्षेत्र के कीरतपुर निमाना निवासी 45 वर्षीय राघवेंद्र सारस्वत गाजियाबाद की एक टायर कंपनी में बतौर मैनेजर तैनात थे। शनिवार शाम करीब साढ़े चार बजे कार से अलीगढ़ आ रहे थे। कार जैसे ही खेरेश्वर चौराहे के पास पहुंची तभी अगले पहिए में पंचर हो गया। फलस्वरूप कार अनियंत्रित होकर सड़क के दूसरी ओर जाकर पलट गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल राघवेंद्र सारस्वत ने जिला अस्पताल पहुंचकर दम तोड़ दिया। राघवेंद्र के पिता राजेंद्र प्रसाद सारस्वत शिक्षक हैं। राघवेंद्र तीन बच्चों के पिता थे और पांच भाई-बहनों में सबसे बड़े थे।

हादसे में दो दोस्‍त घायल

हादसे की खबर पर पैतृक गांव से स्वजन मौके पर आ गए। इधर सासनीगेट के हनुमंत राम गांधी अपने दोस्त अनंतराम के साथ कार से गभाना जा रहे थे। खेरेश्वर चौराहे पर पलटी पड़ी कार से उनकी कार जा टकराई। हादसे में दोनों दोस्त घायल हो गए। इस कार के ठीक पीछे आ रहे फर्रूखाबाद निवासी धीरेंद्र गोस्वामी, पत्नी सुनीता गोस्वामी व भतीजे कौशल गोस्वामी की कार टकराकर पलट गई। गनीमत रही कि कार सवार बाल-बाल बच गए। 

chat bot
आपका साथी