डॉक्टर को ब्लैकमेल कर रहे थे रालोद नेता, दफ्तर पर डाला ताला Aligarh News

वकार हार्ट सेंटर की डॉक्टर को ब्लैकमेल करने व धमकी देने के मामले में रालोद के नेता जिया उररहमान बुरी तरह फंस गए हैं।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 02:04 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 02:02 PM (IST)
डॉक्टर को ब्लैकमेल कर रहे थे रालोद नेता, दफ्तर पर डाला ताला Aligarh News
डॉक्टर को ब्लैकमेल कर रहे थे रालोद नेता, दफ्तर पर डाला ताला Aligarh News

अलीगढ़ जेएनएन: वकार हार्ट सेंटर की डॉक्टर को ब्लैकमेल करने व धमकी देने के मामले में रालोद के नेता जिया उररहमान बुरी तरह फंस गए हैं। पीडि़ता की शिकायत पर प्रशासन ने रालोद नेता के जेल रोड स्थित कार्यालय पर ताला डाल दिया है। इसके साथ ही उनके मीडिया पोर्टल की जांच शुरू कर दी है। एसीएम द्वितीय रंजीत सिहं व जिला सूचना अधिकारी संदीप सिहं को जांच की जिम्मेदारी दी गई है। 

रालोद नेता जिया उररहमान पर ब्लैक मेल करने का आरोप 

धौरामाफी स्थित वकार हार्ट सेंटर की संचालिका अलवीरा शाह ने डीएम चंद्रभूषण ङ्क्षसह से मुलाकात की थी। इसमें उन्होंने रालोद नेता जिया उररहमान पर ब्लैक मेल करने का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि वह अपने व्यवस्था दर्पण के नाम के पोर्टल से चलाते हैं। इस पर झूठी खबरें चलाकर परेशान करते हैं। डीएम ने इस पर एसीएम द्वितीय रंजीत ङ्क्षसह को कार्रवाई के निर्देश दिए। टीम आदेश मिलते ही तत्काल जेल रोड स्थित कार्यालय पर पहुंच गई। यहां पर ऑफिस तो खुला हुआ था, लेकिन मौके पर कोई मौजूद नहीं था। एसीएम ने फोन से संपर्क किया। लेकिन, रालोद नेता ने बाहर होने की बात कही। उन्ही की सहमित पर टीम ने उनके कार्यालय पर ताला डाल दिया। 

पोर्टल के कागजातों की जांच 

एसीएम द्वितीय रंजीत सिहं ने बताया कि अब रालोद नेता की मौजूदगी में पोर्टल के कागजातों की जांच की जाएगी। अगर कहीं भी कोई खामी मिलती है तो कार्रवाई होगी। जिला सूचना अधिकारी को भी अपने रिकॉर्ड की जांच के निर्देश दिए हैं। वहीं, रालोद नेता जिया उररहमान का इस मामले में कहना है कि वह पिछले काफी समय से वकार हार्ट सेंटर की शिकायत कर रहे थे। एडीए ने भी इसके ध्वस्तीकरण का आदेश कर रखा है। इसके लिए यह कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने इसकी शिकायत प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया से की गई है। उन्हें इन लोगों से जान का खतरा है। अगर किसी को खबर से दिक्क्त है तो वह लीगत नोटिस भेजें। ऑफिस में ताला डालने का भी नोटिस नहीं मिला। वहीं सपा छात्र सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष रंजीत ङ्क्षसह ने प्रशासन की इस कार्रवाई की ङ्क्षनदा की है। 

chat bot
आपका साथी