Chalo village program : महंगाई और किसान मुद्दों पर सरकार पर बरसे रालोद नेता Aligarh news

पिसावा कस्बा स्थित राठी फार्म हाउस में शनिवार को राष्ट्रीय लोक दल के चलो गांव की ओर कार्यक्रम के अंतर्गत एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया।इस जनसभा में रालोद नेताओं ने महगाई और किसान मुद्दों पर मोजूदा केंद्र सरकार कल जम कर कोसा।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 05:12 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 05:12 PM (IST)
Chalo village program : महंगाई और किसान मुद्दों पर सरकार पर बरसे रालोद नेता Aligarh news
पिसावा में शनिवार को रालोद के चलो गांव की ओर कार्यक्रम के अंतर्गत एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया।

अलीगढ़, जेएनएन : पिसावा कस्बा स्थित राठी फार्म हाउस में शनिवार को राष्ट्रीय लोक दल के चलो गांव की ओर कार्यक्रम के अंतर्गत एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। इस जनसभा में रालोद नेताओं ने महंगाई और किसान मुद्दों पर मौजूदा केंद्र सरकार कल जम कर कोसा।


सरकार पर बरसे रालोद नेता

जुगेंद्र सिंह की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में रालोद नेताओं द्वारा मौजूदा सरकार की नीतियों का घोर विरोध कर उसे किसान विरोधी बताया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे रालोद ब्रज क्षेत्र के अध्यक्ष चौधरी बदन सिंह ने कहा कि मौजूदा सरकार को किसान मजदूर की समस्याओं से कोई लेना देना नहीं है, वह बैसा करते हैं जैसा चन्द उद्योगपति कराते हैं। महीनों से किसान अपने हक की लड़ाई के लिए बार्डर पर पड़े हैं लेकिन सरकार के प्रतिनिधियों को उनके पास पहुंचने व समाधान करने तक का समय नहीं है। पूर्व विधानसभा प्रत्याशी ओमपाल सूर्यवंशी ने कहा कि मौजूदा सरकार तानाशाह सरकार है। अनुसूचित मोर्चा के जिलाध्यक्ष अशोक कुमार वाल्मीकि ने कहा कि बढ़ती महंगाई ने आम आदमी का जीना मुश्किल कर दिया है, सरकार का ध्यान केवल उद्योगपतियों के विकास पर है।

किसानों ने रखे अपने विचार

जिला महामंत्री रौबिन चौधरी ने कहा कि जो भी किसान व मजदूरों के दिल की बात सुनने की कोशिश करता है उसे दबाने की कोशिश की जाती है। कार्यक्रम में अनेक किसानों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा अपने विचार रखे गए।इस जन सभा में पूर्व जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह, कुलदीप प्रधान, सेवानिवृत्त कमांडो ओपी सिंह, चमन तोमर, सत्यवीर सिंह, अमन चौधरी, सतपाल सिंह, जुगेन्द्र पहलवान, प्रशांत कुमार आदि लोग मोजूद रहे।

chat bot
आपका साथी