Aligarh Zila Panchayat Chunav 2021: अलीगढ़ में राजकुमारी होंगी रालोद जिला पंचायत अध्यक्ष उम्मीदवार

Aligarh Zila Panchayat Chunav 2021 रालोद ने जिला पंचायत अध्यक्ष के उम्मीदवार का बुधवार को एलान कर दिया है। इगलास क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य वार्ड 31 की राजकुमारी के नाम पर सामूहिक मोहर लगी है। दल की ओर से मय प्रमाण पत्रों के साथ समर्थन करने का एलान किया।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 08:47 AM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 03:41 PM (IST)
Aligarh Zila Panchayat Chunav 2021: अलीगढ़ में राजकुमारी होंगी रालोद जिला पंचायत अध्यक्ष उम्मीदवार
रालोद ने जिला पंचायत अध्यक्ष के उम्मीदवार का बुधवार को एलान कर दिया है

अलीगढ़, जेएनएन। रालोद ने जिला पंचायत अध्यक्ष के उम्मीदवार का बुधवार को एलान कर दिया है। इगलास क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य वार्ड 31 की राजकुमारी के नाम पर सामूहिक मोहर लगी है। इस दौरान दल की ओर से मय प्रमाण पत्रों के साथ समर्थन करने का एलान किया है। दल ने एलान किया है कि हम पूरी दमखम के साथ इस चुनाव को लड़ने जा रहे हैं। अन्य राजनीतिक पार्टियों का भी हमें समर्थन मिलेगा। तीन दिन पहले पूर्व जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी से मुलाकात की थी। उस दौरान राजकुमारी के पति अधिवक्ता कालीचरण भी साथ थे।

बैठक में बनी रणनीति

सासनीगेट क्षेत्र स्थित कालीचरण के आवास पर बैठक हुई । अध्यक्षता कर रहे पूर्व जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी ने जिला पंचायत अध्यक्ष के नाम के सर्वसम्मत्ति से उम्मीदवार तय करने का एलान किया। बैठक में मौजूद रालोद के जिला पंचायत सदस्यों ने अपनी समहमति जताई। राजकुमारी के नाम पर जिला पंचायत सदस्य वार्ड 18 की नीरज चौधरी पत्नी वरिष्ठ नेता ओमपाल सिंह सूर्यवंशी ने प्रस्ताव रखा। ​वार्ड 29 की जिला पंचायत सदस्य सुलेखा चौधरी पत्नी वरिष्ठ नेता हरचरण ने राजकुमारी के नाम का अनुमोदन किया। सहमति जिला पंचायत सदस्य वार्ड 28 अमित ठेनुआ व वार्ड 17 की सदस्य लक्ष्मी देवी पत्नी वरिष्ठ नेता अशोक फौजदार, कुलदीप चौधरी ने समर्थन किया।

भाजपा के विरोधी दल व निर्दलीय जीते

रामबहादुर चौधरी व हरचरण सिंह ने कहा कि रालोद पूरी दमखम के साथ इस चुनाव को लड़ाने जा रहा है। घोषित उम्मीदवार पति कालीचरण ने कहा कि जनता ने भाजपा के खिलाफ जनमत दिया है। कुल 47 वार्डों में से 39 जिला पंचायत सदस्य भाजपा के विरोधी दल व निर्दलीय जीते हैं। उनमें से बड़ी तादात में हमारे संपर्क में हैं। बैठक में तेहरा के सुरेंद्र चौधरी, अनिल तालान, प्रधान रणधीर सिंह, पंकज चौधरी, देवदत्त सिंह, केवल सिंह, सुखवीर सिंह, डा. इरफान खान, प्रहलाद सिंह, जगराम चौधरी आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी