रेनू शर्मा की मौत का मामला : ऋषि व अनिल के माता-पिता धरने पर बैठे, सीबीआइ जांच की मांग

अलीगढ़ जागरण संवाददाता। जहरीली शराब प्रकरण में आरोपित ऋषि शर्मा व अनिल चौधरी के माता-पिता बुधवार को आंबेडकर पार्क के बाहर धरने पर बैठ गए। बुजुर्गों के हाथों में रेनू शर्मा को न्याय दो व सीबीआइ जांच की मांग संबंधी तख्तियां लगी हुई थीं।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 09:06 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 09:06 AM (IST)
रेनू शर्मा की मौत का मामला : ऋषि व अनिल के माता-पिता धरने पर बैठे, सीबीआइ जांच की मांग
तीन दिसंबर की देररात ऋषि की पत्नी रेनू की मौत हो गई थी।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। जहरीली शराब प्रकरण में आरोपित ऋषि शर्मा व अनिल चौधरी के माता-पिता बुधवार को आंबेडकर पार्क के बाहर धरने पर बैठ गए। बुजुर्गों के हाथों में रेनू शर्मा को न्याय दो व सीबीआइ जांच की मांग संबंधी तख्तियां लगी हुई थीं। उन्होंने रेनू को साजिश के तहत मारने का आरोप लगाया। पुलिस ने ढाई घंटों में अनिल के माता-पिता को मनाकर हटा दिया। लेकिन, ऋषि के स्वजन देररात बैठे रहे।

तीन दिसंबर को हुई थी पूर्व ब्‍लाक प्रमुख रेनू शर्मा की मौत

शराब प्रकरण को लेकर दर्ज हुए मुकदमे में ऋषि शर्मा व अनिल शर्मा जिला कारागार में बंद हैं। तीन दिसंबर की देररात ऋषि की पत्नी रेनू की मौत हो गई थी। बुधवार शाम को इस मामले में नया मोड़ आ गया। शाम करीब साढ़े छह बजे ऋषि के पिता राम प्रकाश व माता कैलाशी देवी और अनिल चौधरी के पिता करन सिंह व माता सुखपाली घंटाघर स्थित आंबेडकर पार्क के बाहर धरने पर बैठ गए। रामप्रकाश ने कहा कि हमारी बहू रेनू को मारा गया था। तीन बेटे व एक बहू अभी जेल में है, जिन्हें परेशान किया जा रहा है। उन्होंने सीबीआइ जांच की मांग की।

बेटे को निर्दोष बताया

इधर, सुखपाली देवी ने कहा कि शराब कांड में बेटे को निर्दोष फंसाया गया है। जब तक न्याय नहीं मिला, तब तक यहीं बैठेंगे। अनिल के पिता ने कहा कि उनकी पैतृक संपत्ति भी जब्त कर ली है। रहने तक का ठिकाना नहीं है। इस पर पुलिस अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि जहां रह रहे हैं, वहीं रहो। कोई कब्जा नहीं हो रहा। इस पर अनिल के माता-पिता करीब नौ बजे धरना समाप्त करके चले गए। हालांकि ऋषि के माता-पिता बैठा रहे। उन्हें समझाने के लिए सीओ इगलास अशोक कुमार, एसीएम द्वितीय सुधीर कुमार देररात तक लगे हुए थे। एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने कहा कि एक परिवार आंबेडकर पार्क के बाहर से चला गया है। दूसरा परिवार बैठा है। फिलहाल पुलिस तैनात है।

chat bot
आपका साथी