अलीगढ़ में चावल कारोबारी लापता, देर रात तक तलाश जारी, नहीं मिला सुराग

सिविल लाइन क्षेत्र में सेंटर प्वाइंट का मामला सारसौल इलाके में टेंपो उतरते दिखे सीसीटीवी कैमरे में।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 01:32 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 01:32 AM (IST)
अलीगढ़ में चावल कारोबारी लापता, देर रात तक तलाश जारी, नहीं मिला सुराग
अलीगढ़ में चावल कारोबारी लापता, देर रात तक तलाश जारी, नहीं मिला सुराग

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सेंटर प्वाइंट क्षेत्र से चावल कारोबारी गुरुवार सुबह लापता हो गया। देर रात तक कोई सुराग नहीं लग सका था। गुमशुदगी दर्ज करने के साथ ही पुलिस की दो टीमें स्वजन के साथ कारोबारी की तलाश में जुटी हैं। सीसीटीवी कैमरे में उसे बन्नादेवी के सारसौल सूत मिल चौराहे के पास आटो से उतरते देखा गया है, मगर घर नहीं पहुंचा। स्वजन परेशान हैं। उन्होंने हर संभावित स्थान पर कारोबारी की तलाश कर ली है।

सेंटर प्वाइंट निवासी यतेंद्र अग्रवाल चावल के कारोबारी हैं। लेखराज नगर में उनकी फर्म है। स्वजन के अनुसार कारोबारी सुबह मार्निंग वाक कर घर लौटे थे। कुछ ही देर बाद घर से फिर से निकल गए। कई घंटे तक जब वे वापस घर न पहुंचे। मोबाइल फोन भी बंद आने लगा। इस पर स्वजन उनकी संभावित स्थानों पर तलाश में जुट गए। देर शाम तक कुछ भी सुराग न लगा तो स्वजन ने पुलिस को खबर देने के साथ ही थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। सीओ सिविल लाइन श्वेताभ पांडे ने बताया कि कारोबारी की तलाश में दो टीमों को लगाया गया है। तलाशी के दौरान सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर कारोबारी पैदल ही जाते दिखाई पड़े हैं। सारसौल सूत मिल के पास कारोबारी आटो से उतरते हुए कैमरे में कैद हुए हैं। मोबाइल फोन की लोकेशन व सीडीआर के लिए सर्विलांस टीम की मदद ली जा रही है। कई अहम बिदुओं पर जांच की जा रही है।

.....

सूने मकान से हजारों की चोरी

अलीगढ़ : क्वार्सी क्षेत्र की शंकर विहार कालोनी स्थित प्रीत गार्डन में चोरों ने सूने मकान के ताले तोड़ लिए। चोर यहां से हजारों का सामान ले गए। मोहल्ले में नरेश कुमार दूसरा मकान बनवा रहे हैं। बुधवार रात वे पहले घर में सोने चले गए, तभी चोरों ने मकान के ताले तोड़ लिए। यहां से 10 हजार रुपये, पीतल आदि समेत करीब 50 हजार का सामान ले गए।

chat bot
आपका साथी