उधारी के रुपयों को लेकर महिला के साथ घर में घुसकर की छेड़छाड़, रिपोर्ट दर्ज Aligarh news

अलीगढ़ जेएनएन । इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव मनोहरपुर में घर में घुसकर एक महिला के साथ छेड़छाड़ की गई। वहीं गांव भूरंगा में दुकान खोलने की मना करने पर मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 01:54 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 01:54 PM (IST)
उधारी के रुपयों को लेकर महिला के साथ घर में घुसकर की छेड़छाड़, रिपोर्ट दर्ज Aligarh news
इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव मनोहरपुर में घर में घुसकर महिला के साथ छेड़छाड़ की गई।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव मनोहरपुर में घर में घुसकर महिला के साथ छेड़छाड़ की गई। वहीं गांव भूरंगा में दुकान खोलने की मना करने पर मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है।

13 मई की घटना

गांव मनोहरपुर निवासी एक महिला का आरोप है कि विगत 13 मई को सुबह उधारी के रुपयों को लेकर गांव के कुछ लोगों ने उसके साथ घर में घुसकर छेड़छाड़ करते हुए मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। विगत 15 मई की सांय को पुन: आरोपितों ने उसके व पति के साथ मारपीट की। पीडि़तों ने घटना के संबंध में पुलिस को तहरीर दी थी। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में पप्पू पुत्र सोरन सिंह, अंकित व मनीष पुत्रगण हरी सिंह, मनोज पुत्र विजेंद्र निवासीगण मनोहरपुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। घायल को डाक्टरी परीक्षण कराया गया है। 

दुकान न खोलने पर पीटा

गांव भूरंगा निवासी सौरभ पुत्र प्रेम सिंह का कहना है कि शनिवार की सांय को उसके द्वारा दुकान खोलने की मना करने पर गांव के ही रवि, सुमित पुत्रगण विजय सिंह, विजय सिंह पुत्र शिव सिंह ने उसके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की। चाकू मारकर उसे घायल कर दिया। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि दोनों घटनाओं के संबंध में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

दस को शांति भंग में कराया पाबंद

कोतवाल ने बताया कि विनोद पुत्र जानकी प्रसाद, करन पुत्र विनोद, पप्पू पुत्र जानकी प्रसाद, डोनल पुत्र विनोद, पप्पू पुत्र सोरन सिंह, हरि सिंह पुत्र सूरजपाल, अंकित पुत्र हरि सिंह, मनोज पुत्र विजेंद्र, राकेश पुत्र बनी सिंह निवासीगण मनोहरपुर, राकेश पुत्र रामप्रसाद निवासी शंकरानंदपुरी के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है। सभी को एसडीएम कोर्ट से पाबंद कराया गया है।

chat bot
आपका साथी