अलीगढ़ में अब डाक्टरों की रिपोर्ट उठाएगी राजमिस्त्री की मौत से पर्दा, ये है मामला

गांधीपार्क थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद छावनी के रहने वाले राजमिस्त्री वीरपाल की मौत का राज अभी खुला नहीं हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में चोट लगने से मौत की बात सामने आने के बाद पुलिस ने एक्सपर्ट राय ली थी।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 08:17 AM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 08:17 AM (IST)
अलीगढ़ में अब डाक्टरों की रिपोर्ट उठाएगी राजमिस्त्री की मौत से पर्दा, ये है मामला
चोट लगने से मौत की बात सामने आने के बाद पुलिस ने एक्सपर्ट राय ली थी।

अलीगढ़, जेएनएन। गांधीपार्क थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद छावनी के रहने वाले राजमिस्त्री वीरपाल की मौत का राज अभी खुला नहीं हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में चोट लगने से मौत की बात सामने आने के बाद पुलिस ने एक्सपर्ट राय ली थी। वहीं एक्सपर्ट ने पुलिस के साक्ष्यों व पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर मंथन किया है। पुलिस को अब एक्सपर्ट की रिपोर्ट का इंतजार है। उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

यह है मामला

मूलरूप से बुलंदशहर के थाना अनूपशहर के शाहजहांपुर निवासी 50 वर्षीय वीरपाल फिलहाल नौरंगाबाद छावनी में नट वाली गली के पास संजय के मकान में किराए पर रहता था। राजमिस्त्री का काम करता था। पत्नी व बच्चे अलीनगर में किराए पर रहते हैं। मोहल्ले के लोगों के मुताबिक, वीरपाल के घर किसी का आना-जाना नहीं था। छह जुलाई की शाम पांच बजे लोगों ने उसे आखिरी बार देखा था। वहीं सात जुलाई की रात करीब नौ बजे उसके कमरे से बदबू आ रही थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। वीरपाल का शव जमीन पर बैठने की अवस्था में पड़ा था। पुलिस को कमरे से इस्तेमाल किए हुए देसी शराब व कुट्टू के 30-40 पाउच मिले हैं। वहीं स्वजन का कहना है कि वीरपाल शराब पीने का आदी था। इसीलिए पत्नी व बच्चे भी अलग रहते थे। इधर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में चोट लगने से मौत होने की बात पता चली है। ऐसे में पुलिस उलझ गई है। पुलिस ने जेएन मेडिकल कालेज के एक्सपर्ट डाक्टरों की टीम से राय लेने के लिए पत्र भी लिखा था। इंस्पेक्टर हरिभान सिंह राठौड़ ने बताया कि एक्सपर्ट डाक्टरों की राय का इंतजार है। उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी