Panchayat elections : मिठाई बांटने पर प्रत्याशी पति व 50 समर्थकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज Aligarh news

इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव सहारा खुर्द की निवर्तमान प्रधान पति सहित 50 समर्थकों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने इनपर वोटरों को लुभाने के लिए पेड़े बांटने का आरोप लगाया है। पुलिस ने 148 डब्बे पेड़े के बरामद कर नष्ट किए हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 10:32 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 10:47 AM (IST)
Panchayat elections : मिठाई बांटने पर प्रत्याशी पति व 50 समर्थकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज Aligarh news
गांव सहारा खुर्द की निवर्तमान प्रधान पति सहित 50 समर्थकों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव सहारा खुर्द की निवर्तमान प्रधान पति सहित 50 समर्थकों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने इनपर वोटरों को लुभाने के लिए पेड़े बांटने का आरोप लगाया है। पुलिस ने 148 डब्बे पेड़े के बरामद कर नष्ट किए हैं।

मतदाताओं को प्रलोभित करने की मिली थी शिकायत

कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि एलबी कोल्ड स्टोर के समीप मतदाताओं को प्रलोभित करने के लिए भीड़ एकत्रित कर मिठाई बांटने की सूचना मिली थी। एसआइ मनीष कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो वहां जिंदावाद के नारे भी लग रहे थे। गांव सहारा खुर्द की प्रधान प्रत्याशी गुडिय़ा के पति संजय कुमार व 50 समर्थकों द्वारा मतदाताओं को पेड़े बांटे जा रहे थे। पुलिस को देखकर सभी लोग मौके से भाग गए। पुलिस ने 148 डब्बे पेड़े के बरामद किए है। कोतवाल ने बताया कि कच्चा माल होने के कारण मिठाई को नष्ट किया गया है। वहीं संजय कुमार व 50 समर्थकों के खिलाफ महामारी अधिनियम, धारा 144 व चुनाव आचार संहित उल्लंघन करने की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

जांच में सहयोग का आश्‍वासन

इस संबंध में संजय कुमार का कहना है कि विरोधियों द्वारा हमारे खिलाफ साजिश की जा रही है। जनता सब जातनी है। हम प्रशासन का जांच में पूर्ण सहयोग करेंगे।

chat bot
आपका साथी