Aligarh Weather Forecast : सुबह राहत, मगर दोपहर में सूरज ने दिखाए तेवर

मौसम ने अपना मिजाज बदलना शुरू किया था। सुबह राहत थी लेकिन जैसे जैसे सुबह दोपहर की बढ़ती गई सूरज ने तेवर दिखाने शुरू कर दिए। मगर आने वाले एक-दो दिनों तक बारिश व ठंडी हवाओं का माहौल बने रहने की उम्मीद है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 11:59 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 11:59 AM (IST)
Aligarh Weather Forecast : सुबह राहत, मगर दोपहर में सूरज ने दिखाए तेवर
एक-दो दिनों तक बारिश व ठंडी हवाओं का माहौल बने रहने की उम्मीद है।

अलीगढ़, जेएनएन।  मौसम ने अपना मिजाज बदलना शुरू किया था। सुबह राहत थी, लेकिन जैसे जैसे सुबह दोपहर की बढ़ती गई, सूरज  ने तेवर दिखाने शुरू कर दिए। मगर आने वाले एक-दो दिनों तक बारिश व ठंडी हवाओं का माहौल बने रहने की उम्मीद है।

कोरोना व वायरल संक्रमण के दौर में टेंशन भी बढ़ा दी

इस बदले मौसम ने लोगों को गर्मी से तो राहत दी है वहीं कोरोना व वायरल संक्रमण के दौर में टेंशन भी बढ़ा दी है। आमतौर पर लाकडाउन के समय सुबह घर के बाहर कुर्सी डालकर बैठने वाले बुजुर्गों की चौपाल मोहल्लों से नदारद हो गई है। कोरोना व वायरल संक्रमण के लक्षण लगभग एक जैसे ही होने से लोग इस ठंडे मौसम से बचाव की मुद्रा में भी आ गए हैं। बदले मौसम में जरा सी लापरवाही जुकाम-खांसी को भी न्योता दे सकती है, जिस पर लोग कोरोना संक्रमण की आशंका से ग्रस्त हो सकते हैं, इसलिए लोग इसमें सावधानी बरतते दिखाई दे रहे हैं। मौसम विशेषज्ञों के अनुसार सुबह की ठंड के बाद दोपहर की धूप से अचानक मौसम का बदलाव दिक्कतें खड़ी कर सकता है, हालांकि दोपहर की धूप में ज्यादा तेजी नहीं होने से गर्मी से राहत भी रहेगी। मगर आने वाले एक-दो दिनों तक बारिश व ठंडी हवाओं का माहौल बने रहने की उम्मीद है।

chat bot
आपका साथी