तयेरी बहन लाड़ो की हत्या का आरोपित प्रधान पुत्र भेजा जेल

थाना बरला के गांव टिकटा में विगत दिनों एक लड़की की हत्या हुई थी। इस घटना को भाई ने अपने मामा के साथ मिलकर बहन की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या करके अंजाम दिया था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 09:55 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 09:55 PM (IST)
तयेरी बहन लाड़ो की हत्या का आरोपित प्रधान पुत्र भेजा जेल
तयेरी बहन लाड़ो की हत्या का आरोपित प्रधान पुत्र भेजा जेल

संसू, बरला : थाना बरला के गांव टिकटा में विगत दिनों एक लड़की की हत्या हुई थी। इस घटना को भाई ने अपने मामा के साथ मिलकर बहन की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या करके अंजाम दिया था। युवती के शव को जंगलों में ले जाकर आग के हवाले कर दिया गया था। वहीं युवती के भाई ने उसके प्रेमी को फंसाने के लिए युवती का झूठा अपहरण का मुकद्दमा दर्ज करा दिया था। वहीं पुलिस ने एक हत्यारोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

एसओ उमेश चंद्र शर्मा ने बताया कि गांव टिकटा की लाड़ो पुत्री निजामुद्दीन पड़ोस के गांव अरनी के इमरान से प्यार करती थी। लाड़ो के भाई नाजिम ने 15 अगस्त को इमरान व दो अन्य के खिलाफ अपनी बहन के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले में उन्होंने सघनता से जांच की तो मामला यह निकलकर आया कि युवती की हत्या उसके परिजनों ने कर झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई है। नाजिम को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ की तो बताया कि उसकी बहन इमरान से प्यार करती थी। काफी समझाने के बाद भी वह नहीं मानी तो मामा व चचेरे भाई के साथ मिलकर गला दबा कर हत्या कर शव को जंगल में ले जाकर आग लगा दी। पुलिस पहले ही नाजिम को जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी कि वर्तमान प्रधान पुत्र आकिब जो कि इस हत्या में शामिल था। छर्रा रोड पर कहीं जाने की फिराक में खड़ा है। उसने लाडो की हत्या अपने मामा इलियास निवासी बांईकलां थाना छर्रा के साथ मिलकर करने की बात स्वीकार की। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त दुपट्टा भी बरामद किया है। एसपी देहात शुभम पटेल व सीओ बरला सुमन कनौजिया ने थानाध्यक्ष उमेश चंद्र शर्मा के इस कार्य की प्रशंसा करते हुए टीम को 5100 रुपये का इनाम दिया है।

chat bot
आपका साथी