प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 अप्रैल को अलीगढ़ आएंगे, नुमाइश मैदान में होगी सभा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी सतीश कुमार गौतम के लिए नुमाइश मैदान में सभा को संबोधित करेंगे। पार्टी संगठन ने उनका कार्यक्रम तय कर दिया है।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Publish:Tue, 02 Apr 2019 12:38 PM (IST) Updated:Tue, 02 Apr 2019 12:41 PM (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 अप्रैल को अलीगढ़ आएंगे, नुमाइश मैदान में होगी सभा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 अप्रैल को अलीगढ़ आएंगे, नुमाइश मैदान में होगी सभा

अलीगढ़ (जेएनएन)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी सतीश कुमार गौतम के लिए नुमाइश मैदान में सभा को संबोधित करेंगे। पार्टी संगठन ने उनका कार्यक्रम तय कर दिया है। नुमाइश मैदान में मोदी की यह तीसरी सभा होगी। पहली सभा उन्होंने पीएम पद के प्रत्याशी के रूप में 2014 में संबोधित की थी। तब पार्टी प्रत्याशी सतीश कुमार गौतम ने रिकॉर्ड 2.86 लाख मतों से जीत हासिल की थी। दूसरी सभा बतौर पीएम के रूप में 2017 के विधानसभा चुनाव में इसी मैदान में की थी। इस चुनाव में जिले की सातों सीटों पर भाजपा ने जीत हासिल की। मोदी तीसरी सभा भी नुमाइश मैदान में करने आ रहे हैं। इस चुनाव में उनका जादू कितना चलता है यह वक्त ही बताएगा। व्यवस्थाओं में जुटे प्रदेश उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने बताया कि रैली की तैयारी शुरु कर दी है। दोपहर 1 बजे के करीब पीएम सभा को संबोधित करेंगे। 2014 की सभा में भीड़ ने रिकॉर्ड तोड़ा था। 11 अप्रैल को होने वाली सभा में उससे भी ज्यादा भीड़ उमड़ेगी।

मोदी की जनसभा बदलेगी सियासी हवा 

नुमाइश मैदान में 11 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा सियासी हवा बदलने का काम करेगी। पार्टी से लेकर विपक्षियों की नजर अब पीएम सभा पर टिक गई है। पीएम  किस तरह सियासी हवा बदलते हैं यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन उनका दौरान हमेशा ही पार्टी के लिए मुफीद साबित हुआ है। अलीगढ़ पीएम मोदी की यह तीसरी सभा होगी। पीएम पद के प्रत्याशी के रूप में 2014 में संबोधित की थी। तब पार्टी प्रत्याशी सतीश कुमार गौतम ने रिकॉर्ड 2.86 लाख मतों से जीत हासिल की थी। दूसरी सभा बतौर पीएम के रूप में 2017 के विधानसभा चुनाव में इसी मैदान में की थी। इस चुनाव में जिले की सातों सीटों पर भाजपा ने जीत हासिल की। मोदी तीसरी सभा भी नुमाइश मैदान में करने आ रहे हैं। इस चुनाव में उनका जादू कितना चलता है यह वक्त ही बताएगा।

तैयारियों में जुटे नेता

सभा की तारीख तय होते ही पार्टी नेताओं ने तैयारी भी शुरु कर दी है। एक-दो दिन में एसपीजी के आने की बात कही जा रही है। सोमवार को जीटी रोड स्थित रघुनाथ पैलेस में जनसभा की व्यवस्थाओं को लेकर भाजपाइयों की बैठक हुई। इसमें जनसभा को एतिहासिक बनाने पर विचार-विमर्श किया गया। इसमें शामिल हुए प्रदेश उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने जिला व महानगर के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के समक्ष व्यवस्थाएं बांटी और जनसभा को एतिहासिक बनाने का संकल्प दिलाया। कहा, लोकसभा चुनाव-2014,  विधानसभा चुनाव-2017 के बाद में मोदी की यह तीसरी जनसभा है। हमें इस बात की चिंता करनी है कि समस्त कार्य समय पर पूर्ण हो जाए और कार्यकर्ताओं का सम्मान बना रहे। खंडेलवाल ने कहा कि यह जनसभा पूरे देश के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि इसका लाइव प्रसारण होगा। अलीगढ़ के साथ आसपास के अन्य जिलों पर भी इसका प्रभाव पड़ेगा। इस बार 2017 का रिकॉर्ड टूटना चाहिए। 

निरीक्षण किया

बैठक के बाद समस्त पदाधिकारियों ने खंडेलवाल के साथ नुमाइश मैदान का निरीक्षण भी किया। जिलाध्यक्ष ठा. गोपाल सिंह, महानगर अध्यक्ष डॉ. विवेक सारस्वत, लोकसभा संयोजक चौ. नत्थी सिंह, लोकसभा संयोजक डॉ. मानवेंद्र प्रताप सिंह, पवन खंडेलवाल, ब्रज क्षेत्र मंत्री हेमंत राजपूत, उपाध्यक्ष अन्नू आजाद, जिला महामंत्री सत्या सिंह, भूपेश बघेल, डॉ. निशित शर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी