सात दिन से लापता आलू व्‍यापारी के बेटे ने खाते से कटवा दिए चार लाख रुपये, अब दे रहा धमकी

लोधा के थाना रोरावर क्षेत्र के आलू व्यापारी का बेटा सात दिन से गायब है। स्वजन उसकी तलाश में लगे हैं। उसने पिता के बैंक खाते से चार लाख रुपये किसी को ट्रांसफर कर दिए। वहीं सोमवार को वाट्सएप पर संदेश भेजकर कहा कि शाम को आत्महत्या कर लेगा।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 03:29 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 03:29 PM (IST)
सात दिन से लापता आलू व्‍यापारी के बेटे ने खाते से कटवा दिए चार लाख रुपये, अब दे रहा धमकी
लोधा के थाना रोरावर क्षेत्र के आलू व्यापारी का बेटा सात दिन से गायब है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। लोधा के थाना रोरावर क्षेत्र के आलू व्यापारी का बेटा सात दिन से गायब है। स्वजन उसकी तलाश में लगे हैं। इसी बीच उसने पिता के बैंक खाते से चार लाख रुपये किसी को ट्रांसफर कर दिए। वहीं सोमवार को वाट्सएप पर संदेश भेजकर कहा कि शाम को आत्महत्या कर लेगा। इससे खलबली मच गई। पुलिस ने शक के आधार पर एक युवक को उठाया तो युवक ने फिर से फोन करके खुद के दिल्ली में होने की जानकारी दी है। पुलिस उसकी तलाश में लगी है।

29 नवंबर को पिता का मोबाइल लेकर हुआ गायब 

थाना रोरावर क्षेत्र के नींवरी निवासी आलू व्यापारी अच्छाजी का बेटा अनीस उर्फ वीरू 29 नवंबर को पिता का मोबाइल लेकर घर से गायब हो गया था। पिता का आरोप है कि तीन दोस्त उसे बुलाकर ले गए थे। काफी तलाश करने पर उसका कोई पता नहीं चला। मोबाइल नंबर भी बंद था, लेकिन, 29 नवंबर से छह दिसंबर तक पिता के बैंक खाते से जुड़े पेटीएम अकाउंट से चार लाख रुपये कट गए। ये रकम किसी अभिषेक के खाते में ट्रांसफर की गई है, साथ में बेटे ने वाट्सएप पर संदेश भेजा कि रात नौ बजे रेल के आगे कूदकर आत्महत्या कर लेगा। इस पर स्वजन थाने पहुंचे। पुलिस ने तीनों दोस्तों की तलाश की। इनमें से एक के स्वजन को पुलिस ने उठा लिया। इसी बीच रात में युवक ने फोन करके कहा कि पकड़े गए लोगों को छुड़वा दो, मैं दिल्ली में हूं, आ जाऊंगा। थाना प्रभारी विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज करके युवक की तलाश की जा रही है।

तो क्या खेल में हारा रकम

पुलिस का कहना है कि युवक किसी खेल में रकम हार गया है। ऐसे में उसे वह रकम चुकानी पड़ी। पिता के डर से घर छोड़कर चला गया। इधर, स्वजन का कहना है कि अनीस पेटीएम के जरिये किसी को रकम ट्रांसफर करता था, जो मुनाफे के बाद वापस मिल जाती थी। इस बार अधिक रकम ट्रांसफर की गई है। इतनी रकम पहले कभी नहीं कटी।

chat bot
आपका साथी