विपक्षी की कार पर पोस्टर चिपकाया, शीशे तोड़े

हरदुआगंज के एक गांव में प्रधानी के चुनाव की बढ़ती सरगर्मी के बीच असामाजिक तत्व विवादों को बढ़ावा देने से बाज नहीं आ रहे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Apr 2021 07:02 PM (IST) Updated:Sun, 25 Apr 2021 07:04 PM (IST)
विपक्षी की कार पर पोस्टर    चिपकाया, शीशे तोड़े
विपक्षी की कार पर पोस्टर चिपकाया, शीशे तोड़े

अलीगढ़ : हरदुआगंज के एक गांव में प्रधानी के चुनाव की बढ़ती सरगर्मी के बीच असामाजिक तत्व विवादों को बढ़ावा देने से बाज नहीं आ रहे। शनिवार रात गांव ऊंटगिरि में प्रचार के बहाने कुछ युवकों ने जमकर हुड़दंग मचाया। बल्कि गली में खड़ी प्रधान प्रत्याशी की कार पर विपक्षी प्रत्याशी के बैनर चिपका कर कार के शीशे तोड़ डाले, जिससे गांव के लोगों में गुस्सा व्याप्त है। सिल्ला विसावनपुर ग्राम पंचायत के माजरा ऊंटगिरि निवासी जैनुल खां ने बताया कि रात 12 बजे के लगभग प्रधान प्रत्याशी का प्रचार कर रहे युवकों की टोली आई थी, जिन्होंने पहले मस्जिद के दरवाजे को बाहर से बंद कर जोर से नारे लगाए, फिर गाड़ियों पर विपक्षी प्रत्याशी के पोस्टर चिपकाकर डंडा मारते हुए कार के शीशे तोड़कर भाग गए। मामले की शिकायत थाना पुलिस से की गई है। एसओ रामवकील सिंह ने बताया कि इस मामले में तहरीर नहीं दी गई है। अपने स्तर से जांच कर रहे हैं, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

प्रधान पद के प्रत्याशी पर रुपये देकर वोट खरीदने का आरोप

संसू, हरदुआगंज : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में शतरंज के बीच प्रत्याशी शह मात के खेल से गांव का माहौल बिगाड़ने से बाज नहीं आ रहे। गांव सिल्ला विसावनपुर से ऐसा ही मामला पुलिस के पास पहुंचा। युवक ने प्रधान प्रत्याशी पर रुपये का आफर देकर वोट के लिए धमकाने की शिकायत की। वहीं पुलिस की जांच में आरोप निराधार मिलने पर युवक ने माफी मांगी। हिदू मुस्लिम मिश्रित आबादी वाले विवाद सिल्ला विसावनपुर में प्रधान पद के लिए तीन दावेदार हैं। गांव के एक युवक ने रविवार को थाने पहुंच एक प्रधान प्रत्याशी पर पांच हजार रुपये देने एवं वोट के लिए धमकाने का आरोप लगाते हुए शिकायत की। आरोप लगाने वाला युवक दूसरे प्रत्याशी के साथ थाने पहुंचा था, जिसने आरोप लगाते युवक का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर डाल दिया। इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई। एसओ रामवकील सिंह ने बताया कि युवक व आरोपित प्रत्याशी को बुलाकर जानकारी ली तो आरोप निराधार मिले। युवक को डांटकर पूछा तो उसने भी बहकावे में आकर शिकायत करना स्वीकारते हुए फैसला लिखकर दे दिया। एसओ ने कड़ी हिदायत देकर युवक को घर जाने दिया।

chat bot
आपका साथी