झमाझम बारिश से तालाब व पोखर हुए लबालब, गलियों में भरा पानी बना मुसीबत Aligarh news

लगातार हो रही बारिश से विजयगढ़ के तालाब व पोखर इस समय उफान पर हैं। वहीं दूसरी ओर बरसात लोगों के लिए आफत बनी हुयी है। गली मोहल्‍लो में जलजमाव हो गया है। जल निकासी न होने के चलते लोगों को बरसाती पानी से होकर जाना पड़ रहा है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 02:31 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 02:31 PM (IST)
झमाझम बारिश से तालाब व पोखर हुए लबालब, गलियों में भरा पानी बना मुसीबत Aligarh news
विजयगढ़ में जलभराव होने के कारण पानी से गुजरते नगरवासी।

अलीगढ़, जेएनएन।  लगातार हो रही बारिश से विजयगढ़ के तालाब व पोखर इस समय उफान पर हैं। वहीं दूसरी ओर बरसात लोगों के लिए आफत बनी हुयी है। गली मोहल्‍लो में जलजमाव हो गया है। जल निकासी न होने के चलते लोगों को बरसाती पानी के बीच से होकर जाना पड़ रहा है। 

झमाझम बारिश से किसानों के चेहरे खिले

बता दें बीते कुछ दिनों में झमाझम बारिश हो रही है जिससे नगर के तालाब व पोखर लबालब हो गए हैं। इससे किसानों के चेहरों पर मुस्‍कान आ गयी है लेकिन शहरी क्षेत्र में लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गया है। जल निकासी न होने की वजह से गलियों में बरसात का पानी भर गया है जिससे होकर लोगों को गुजरना पड़ रहा है। इससे दुर्घटनाओं की आशंका बनी रहती है।

गलियों में भरा बरसात का पानी

मोहल्ला निवासी राम सिंह भारती ने बताया मोहल्ला धोवियान मैं एक पोखर है जो बरसात के पानी से भर चुकी है अब उसका पानी गलियों में आ चुका है, पूर्व में यही पोखर काफी गहरी एवं काफी क्षेत्र में फैली हुई थी, लेकिन कुछ लोगों ने अवैध कब्जा कर लिया है, जिससे पोखर का क्षेत्रफल घट गया है । यही कारण है पोखर का पानी भी गलियों में घुसने लगा है, जिससे मोहल्ले वालों को बाजार से सामान लाने के लिए पानी से होकर गुजरना पड़ता है तथा जलभराव के कारण गंदगी भी भयंकर हो चुकी है। लोगों ने नगर पंचायत से इस समस्या से छुटकारा दिलाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी