कंटेनर से गायब माल बरामदगी को बदमाशों को रिमांड पर लेगी पुलिस Aligarh News

नोएडा से आठ अप्रैल को सैमसंग कंपनी के फ्रिज वाशिंग मशीन व ओवन से भरे लूटे गए कंटेनर को लूटने वाले बदमाशों को अलीगढ़ पुलिस रिमांड पर लेगी। इस दौरान पुलिस लूटे गए माल की बरामदगी के लिए प्रयास करेगी।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 02:17 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 02:17 PM (IST)
कंटेनर से गायब माल बरामदगी को बदमाशों को रिमांड पर लेगी पुलिस Aligarh News
पुलिस लूटे गए माल की बरामदगी के लिए प्रयास करेगी।

अलीगढ़, जेएनएन। नोएडा से आठ अप्रैल को सैमसंग कंपनी के फ्रिज, वाशिंग मशीन व ओवन से भरे लूटे गए कंटेनर को लूटने वाले बदमाशों को अलीगढ़ पुलिस रिमांड पर लेगी। इस दौरान पुलिस लूटे गए माल की बरामदगी के लिए प्रयास करेगी। एटा पुलिस ने दो आरोपितों को पकड़कर इस वारदात का राजफाश किया है।

ऐसे हुई थी लूट

गढिया रंगीन (शाहजहांपुर) के सिमरा-डिबौरा निवासी अवनीश कुमार केशवदेव रोड लाइंस फरीदाबाद ट्रांसपोर्ट कंपनी में कंटेनर पर चालक हैं। अवनीश आठ अप्रैल की रात सूरजपुर स्थित सैमसंग कंपनी के प्लांट से करीब 100 फ्रिज, वाशिंग मशीन व ओवन लादकर लखनऊ चले थे। रास्ते में वेयर हाउस के पास से दो बदमाशों ने उसे तमंचा दिखाकर कब्जे में ले लिया। बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और बंधक बनाने के साथ ही बेहोश कर दिया। फिर उसे कंटेनर में पीछे डाल दिया। कुछ घंटों बाद बदमाश उसे अलीगढ़ के कोतवाली नगर क्षेत्र में मथुरा हाईवे के पास सुनसान इलाके में उतारकर भाग गए। ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर ने चालक व उसके साथियों पर माल से भरे कंटेनर को गायब कर देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

बदायूं में लावरिस मिला था कंटेनर

लूटा गया कंटेनर घटना के तीसरे दिन बदांयू में खाली खड़ा मिला था। करीब ढ़ाई महीने बाद 20 जून को एटा के जैथरा थाने की पुलिस ने इलाके के ही ग्राम सुकटी खेड़ा निवासी सुनील कुमार, विनीत कुमार व ग्राम जवाहर नगर निवासी राजू उर्फ राजीव को गिरफ्तार कर वारदात का राजफाश किया है। पुलिस ने अारोपितों की निशानदेही पर कैंटर से लूटे गए 11 फ्रिज, नौ वाशिंग मशीन बरामद की हैं। लुटेरों का संगठित गिरोह वारदात से पूर्व ढाबों पर वाहनों की रेकी करते थे। फिर महंगे सामान से भरे वाहनों को रास्ते में ही लूट लेते थे।

लूटे गए कंटेनर के मामले में एटा में पकड़े गए लुटेरों को पुलिस टीम रिमांड पर लेगी और गायब माल की बरामदगी के लिए आरोपितों से पूछताछ करेगी।

- कुलदीप सिंह गुनावत, एसपी सिटी

chat bot
आपका साथी