ई-रिक्शा चालक के साथ अफवाह फैलाने वालों पर पुलिस करेगी कार्रवाई Aligarh News

एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि ई-रिक्शा चालक नशे की हालत में मिला है। हालांकि ई-रिक्शा उसके पास नहीं था। स्वजन से ही जानकारी मिली है कि सद्दाम का दोपहर में ही ससुराल में झगड़ा हुआ था। इसके बाद ये विवाद हुआ।

Sandeep Kumar SaxenaFri, 18 Jun 2021 08:50 AM (IST)
पुलिस अफवाह फैलाने वालों पर शिकंजा कसने जा रही है।

अलीगढ़, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र की अतिसंवेदनशील दही वाली गली (बड़ा बाजार) के पास गुरुवार शाम को ई-रिक्शा से स्कूटी से टकराने पर विवाद में पुलिस ई-रिक्शा चालक के अलावा अफवाह फैलाने वालों पर शिकंजा कसने जा रही है। ऐसे लोगों की तलाश की जा रही है जिन्होंने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की।

यह है मामला

काेतवाली नगर क्षेत्र के भुजपुरा स्थित ठाकुर वाली गली निवासी सद्दाम खान ई- रिक्शा चालक है। गुरुवार शाम करीब साढ़े चार बजे सद्दाम दही वाली गली के पास गनपत चांट वाले के सामने से गुजर रहा था। यहां स्कूटी से टक्कर हो जाने पर विवाद हो गया। आरोप है कि स्कूटी सवार के पक्ष में स्थानीय दुकानदारों ने उसकी पिटाई कर दी। सिर में चोट लगने से वह बेहोश हो गया। जमीन में पड़े हुए का उसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। हालांकि मारपीट के बाद कुछ लोगों ने जिला अस्पताल भिजवा दिया। देर शाम सद्दाम के स्वजन को प्रकरण की जानकारी मिली तो वे जिला अस्पताल पहुंचे। यहां सद्दाम न मिला तो उन्होंने अनहोनी की आशंका जताई। करीब नौ बजे लोग ऊपरकोट कोतवाली थाने के बाहर इकट्ठा होने लगे। सैकड़ों की संख्या में लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। यहां एएमयू के छात्र नेता सलमान इम्तियाज, सपा नेता व पूर्व विधायक हाजी जमीरउल्लाह समेत तमाम लोग आ गए और ई-रिक्शा चालक को तलाशने के साथ ही उसके साथ मारपीट करने वालों पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग करने लगे। स्वजन ने थाने में मारपीट करने वालों पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर भी दे दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। एडीएम सिटी राकेश मालपाणि व एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत कोतवाली में डेरा जमा लिया और पूरे जिले में सद्दाम की तलाश की गई। देररात करीब 12 बजे सद्दाम नशे की हालत में गांधीपार्क बस स्टैंड के पास लैपर्ड को मिल गया। इसकी सूचना मिलते ही कोतवाली से भीड़ खत्म हो गई और हंगामा भी शांत हो गया।

चालक पर छेड़खानी व युवती का दुपट्टा खींचने का आरोप

कोतवाली नगर क्षेत्र के मामू भांजा निवासी एक व्यक्ति ने थाने में देररात तहरीर दी। इसमें आरोप लगाया है कि वह शाम करीब पांच बजे बहन के साथ स्कूटी से बड़ा बाजार से बच्चों की किताब-कापी खरीदकर घर आ रहे थे। तभी पीछे से आए एक ई-रिक्शा चालक ने बहन के साथ अश्नील कमेंटबाजी करने लगा। थोड़ा आगे चलकर गनपत चांट वालों के पास भीड़-भाड़ में बदनीयत से बहन का झपट्टा मारकर दुपट्टा खींच लिया और छेड़खानी करने लगा। शोर मचाने पर लोगों को आता देख आरोपित ई-रिक्शा चालक जान से मारने की धमकी देकर भाग गया।

ई-रिक्शा चालक का ससुराल में हुआ था झगड़ा

एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि ई-रिक्शा चालक नशे की हालत में मिला है। हालांकि ई-रिक्शा उसके पास नहीं था। स्वजन से ही जानकारी मिली है कि सद्दाम का दोपहर में ही ससुराल में झगड़ा हुआ था। इसके बाद ये विवाद हुआ। पुलिस ने पूछताछ की तो सद्दाम को झगड़े की कोई खबर नहीं थी। वह इतने नशे में था कि उसे अपने ई-रिक्शा की भी जानकारी नहीं थी। सद्दाम खुद ही पुलिस के पास आया और टिर्री चोरी होने की बात कहकर मदद मांगने लगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.