अलीगढ़ में अस्पतालों व आक्सीजन प्लांटों की सुरक्षा करेगी पुलिस, चौकियां बनीं

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने शुक्रवार को जिला व दीनदयाल अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। एसएसपी ने यहां पुलिस चौकियां स्थापित कर दो शिफ्ट में कर्मचारियों की तैनाती के निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Apr 2021 10:55 PM (IST) Updated:Fri, 30 Apr 2021 10:55 PM (IST)
अलीगढ़ में अस्पतालों व आक्सीजन प्लांटों की सुरक्षा करेगी पुलिस, चौकियां बनीं
अलीगढ़ में अस्पतालों व आक्सीजन प्लांटों की सुरक्षा करेगी पुलिस, चौकियां बनीं

जासं, अलीगढ़ : एसएसपी कलानिधि नैथानी ने शुक्रवार को जिला व दीनदयाल अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। एसएसपी ने यहां पुलिस चौकियां स्थापित कर दो शिफ्ट में कर्मचारियों की तैनाती के निर्देश दिए। एसएसपी ने बताया कि दोनों ही अस्पतालों के सीएमएस की सहमति से चौकी के लिए स्थान चिह्नित किया गया है। पुलिस का काम फैसिलिटेट करना है। चाहे पीड़ित हो या फिर चिकित्सक, उनके बीच सामंजस्य स्थापित कर कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए चौकियां चलेंगी। चौकियों पर वायरलेस के साथ ही सीयूजी मोबाइल नंबर की सुविधा भी होगी। कर्मचारी दो शिफ्ट में ड्यूटी करेंगे। एसएसपी ने नागरिकों से अपील की है कि कठिन दौर में चिकित्सकों का पूरा सम्मान करें और उन्हें हर संभव सहयोग करें। हमें मिलकर काम करना है, इसके लिए परस्पर सम्मान बेहद जरूरी है। एसएसपी ने बताया कि आक्सीजन की अधिक मांग के चलते किसी भी अप्रिय घटना से निपटने को राधिका गैस एजेंसी तालानगरी व राधा इंडस्ट्रियल गैसेज छेरत रोड कासिमपुर जवां पर भी दो शिफ्टों में दारोगा व सिपाहियों की ड्यूटियां तय की गई हैं।

......

सैफई से आएगी छह टन आक्सीजन : सांसद

जासं, अलीगढ़ : जिले में आक्सीजन की कमी को पूरी करने के लिए सांसद सतीश गौतम भी प्रयास कर रहे हैं। उनका कहना है कि जिस जगह से भी उम्मीद है, बात कर रहे हैं। अब सैफई से छह टन आक्सीजन शनिवार तक भेजने की बात अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी से हुई है।

सांसद ने कहा है कि महामारी में जितने भी संसाधन जुटाओ, कम पड़ जाते हैं। कोशिश लगातार जारी है। कासिमपुर रोड स्थित राधिका गैस प्लांट चालू होने से कुछ राहत है। फिर भी शुक्रवार को उन्होंने अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी से बात की। उन्हें बताया कि जिले में 10 टन आक्सीजन की जरूरत है।

chat bot
आपका साथी