अलीगढ़ में आज चप्पे-चप्पे पर रहेगी पुलिस की निगाह, आरएएफ भी तैनात

पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के त्रयोदशी संस्कार को लेकर पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Sep 2021 02:00 AM (IST) Updated:Wed, 01 Sep 2021 02:00 AM (IST)
अलीगढ़ में आज चप्पे-चप्पे पर रहेगी पुलिस की निगाह, आरएएफ भी तैनात
अलीगढ़ में आज चप्पे-चप्पे पर रहेगी पुलिस की निगाह, आरएएफ भी तैनात

जासं, अलीगढ़ : पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के त्रयोदशी संस्कार को लेकर पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। रूट डायवर्ट किया गया है। तीन कंपनी पीएसपी के अलावा दो कंपनी आरएएफ भी तैनात की गई है।

जोन के अलग जिलों से करीब 500 से ज्यादा पुलिसकर्मी बुलाए गए हैं। जिले का भी करीब ढाई हजार से ज्यादा का फोर्स सुरक्षा व्यवस्था को संभालने के लिए लगाया गया है। गैर जनपदों से आए पुलिसकर्मियों ने मंगलवार को रिहर्सल किया। एसपी सिटी व एसपी देहात ने दोपहर में पुलिस लाइन में फोर्स के साथ बैठक की। रात में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने फोर्स को निर्देश दिए। वे अतरौली भी गए। एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि करीब तीन हजार पुलिसकर्मी सुरक्षा व्यवस्था में लगाए गए हैं।

भारी वाहनों पर रहेगा प्रतिबंध

एसपी ट्रैफिक सतीश चंद्र ने बताया किएटा, कानपुर रोड से एटा चुंगी चौराहे की तरफ आने वाले भारी वाहन वाहन बोनेर तिराहे से, कासगंज,छर्रा से अतरौली की तरफ से आने वाले वाहन गंगीरी तिराहे से पनेठी रोड को, दिल्ली, गभाना की तरफ से आने वाले वाहन खेरेश्वर बाईपास से, आगरा, मथुरा रोड से आने वाले वाहन बाईपास से, पलवल, दिल्ली, नोएडा से शहर की तरफ आने वाले वाहनों को खेरेश्वर चौराहे से डायवर्ट किया जाएगा। इसी तरह बुलंदशहर, नरौरा से अतरौली की तरफ जाने वाले वाहन डिबाई रोड, एफएम टावर से डायवर्ट होंगे। बुलंदशहर, नरौरा की तरफ से अतरौली की तरफ कोई भी भारी वाहन नहीं आएगा। अवंतीबाई चौराहे से करीब पांच सौ मीटर दूर रामघाट-अलीगढ़ रोड पर सांवरिया हास्पिटल के सामने व पैंठ चौराहे के पास नवीन अनाज मंडी पर वाहन पार्किंग की व्यवस्था की गई है। एसपी ट्रैफिक ने लोगों से अपील की है कि अपने साथ बैग आदि लेकर न आएं। बैग साथ होने पर उसे रखवा लिया जाएगा, जिसमें कोई सामान होने पर उसके खोने का डर रहेगा।

chat bot
आपका साथी