पुलिस ने मां की हत्या व लूट में आरोपित बेटे के फिंगर प्रिंट लिए, कोर्ट में होगा पेश Aligarh news

क्वार्सी थाना क्षेत्र के सरोज नगर में मां की हत्या व ज्वेलरी लूट की घटना में पुलिस ने मौके से जुटाए साक्ष्यों को मिलान करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बुधवार को पुलिस ने आरोपित बेटे योगेश उर्फ राजा व उसके दोस्त के उंगलियों के फिंगर प्रिंट लिए।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 05:48 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 05:55 PM (IST)
पुलिस ने मां की हत्या व लूट में आरोपित बेटे के फिंगर प्रिंट लिए, कोर्ट में होगा पेश Aligarh news
पुलिस ने आरोपित बेटे योगेश उर्फ राजा व उसके दोस्त के उंगलियों के फिंगर प्रिंट लिए।

अलीगढ़, जेएनएन।  क्वार्सी थाना क्षेत्र के सरोज नगर में मां की हत्या व ज्वेलरी लूट की घटना में पुलिस ने मौके से जुटाए साक्ष्यों को मिलान करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बुधवार को पुलिस ने आरोपित बेटे योगेश उर्फ राजा व उसके दोस्त के उंगलियों के फिंगर प्रिंट लिए। इन्हें तिजोरी पर मिले नमूने से मिलाया जाएगा, जिसकी रिपोर्ट कोर्ट में पेश की जाएगी।

19 फरवरी को दिन दहाड़े हुई थी लूट 

क्वार्सी थाना क्षेत्र के सरोज नगर गली नंबर दो निवासी कुलदीप वर्मा के घर में 19 फरवरी को दिनदहाड़े एक करोड़ से अधिक की ज्वेलरी की लूट हुई थी। बदमाशों ने उनकी पत्नी कंचन वर्मा की हत्या कर दी थी। पुलिस ने दो दिन में मामले से पर्दाफाश कर दिया। पुलिस के मुताबिक, महिला का बेटा योगेश मुख्य आरोपित था। उसने प्रेम विवाह किया था। योगेश ने अपनी प्रेमिका, दोस्त व उसकी प्रेमिका के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। चारों को पुलिस ने 21 फरवरी को जेल भेज दिया। क्वार्सी इंस्पेक्टर छोटेलाल ने बताया कि चार्जशीट की तैयारी की जा रही है। इसी क्रम में साक्ष्य मिलान की प्रक्रिया चल रही है। फील्ड यूनिट ने तिजोरी से फिंगर प्रिंट लिए थे, उनके मिलान के लिए जेल में बंद आरोपित योगेश व उसके दोस्त के फिंगर प्रिंट लिए गए हैं। इसके अलावा ज्वेलर्स की ओर से माल की शिनाख्त कराई जानी है। इसके लिए एसडीएम कोर्ट में अर्जी दी गई थी, जिस पर 17 मई की तारीख नियत की गई है।

chat bot
आपका साथी