पुलिस ने मतदाताओं से कहा, प्रलोभन देने वाले प्रत्‍याशी की सूचना दें Aligarh news

सीओ बरला सुमन कनौजिया ने गांव पहाडीपुर दतावली सुनहरा बरला में थाना पुलिस के साथ दौरा किया। सीओ ने ग्रामीणों को बताया कि त्रिस्तरीय चुनाव का बिगुल बज चुका है। जिला पंचायत से लेकर प्रधान पद का प्रत्याशी यदि किसी व्यक्ति को डराता है तो इसकी सूचना पुलिस को दें।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 03:03 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 03:03 PM (IST)
पुलिस ने मतदाताओं से कहा, प्रलोभन देने वाले प्रत्‍याशी की सूचना दें Aligarh news
गांव में लोगों से बातचीत करती सीओ बरला सुमन कनौजिया।

अलीगढ़, जेएनएन : सीओ बरला सुमन कनौजिया ने गांव पहाडीपुर, दतावली, सुनहरा, बरला में थाना पुलिस के साथ दौरा किया। सीओ ने ग्रामीणों को बताया कि त्रिस्तरीय  चुनाव का बिगुल बज चुका है। जिला पंचायत से लेकर प्रधान पद का प्रत्याशी यदि किसी व्यक्ति को डराता है अथवा कोई प्रलोभन देता है तो इसकी सूचना पुलिस को दें। ऐसे प्रत्याशियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अपने मत का स्वतंत्र होकर उपयोग करें। किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पुलिस तैयार है। चुनाव का माहौल बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जायेगा।

 

अपराधियों के सत्‍यापन करने के निर्देश

थानाध्यक्ष उमेश चंद्र शर्मा को निर्देश दिये कि वह अपने थाना क्षेत्र के अपराधियों का सत्यापन करायें। जेल से रिहा होकर आये अपराधियों पर पैनी नजर रखी जाय। उनकी वर्तमान स्थिति पर फोकस रहे। बताया कि सड़क किनारे शराब पीने व नशे में धुत्त होकर रोड पर घूमने वालों को पकड़कर पुलिस जेल भेजेगी। इसके बाद सीओ ने थाने का निरीक्षण किया। यहां के हर माहौल को बारीकी से जांचा। निर्देश दिए कि थाने में आये हर व्यक्ति की रजिस्टर में एंट्री हो। महिलाओं के मामले में पुलिस गंभीरता से काम करे। इस दौरान थानाध्यक्ष उमेश चंद्र शर्मा, दारोगा संतोष यादव, यतींद्र प्रताप सिंह, राजवीर सिंह, जगदीश सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी