अलीगढ़ के ग्रामीण क्षेत्रों में लाकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस ने कसा शिकंजा Aligarh news

खैर कस्बा में लॉकडाउन के दौरान शुक्रवार को दुकानें खोलने पर पुलिस ने कई दुकानदारों के चालान काटे और थाने ले आए। कोतवाल प्रवेश कुमार सिंह ने चेतावनी दी कि किसी भी दुकानदार ने अपनी दुकान खोली और अकारण सड़क पर घूमते पाया गया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 02:27 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 03:55 PM (IST)
अलीगढ़ के ग्रामीण क्षेत्रों में लाकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस ने कसा शिकंजा Aligarh news
खैर कस्बा में लॉकडाउन के दौरान शुक्रवार को दुकानें खोलने पर पुलिस ने कई दुकानदारों के चालान काटे ।

अलीगढ़, जेएनएन । खैर कस्बा में लॉकडाउन के दौरान शुक्रवार को दुकानें खोलने पर पुलिस ने कई दुकानदारों के चालान काटे और थाने ले आए।

10 मई तक बढ़ाया गया लाकडाउन

कोतवाल प्रवेश कुमार सिंह ने चेतावनी दी है कि यदि किसी भी दुकानदार ने अपनी दुकान खोली और अकारण सड़क पर घूमते पाया गया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सरकार द्वारा लॉकडाउन 10 मई सोमवार सुबह 7 बजे तक बढ़ा दिया गया है। शुक्रवार की सुबह कस्बा के कई दुकानदारों ने चोरी छिपे अपनी दुकानें खोल लीं। किसी ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। पुलिस ने कस्बा के मेन बाजार में दुकान खोलकर सामान दे रहे कई दुकानदारों को पकड़ लिया, उनसे जुर्माना वसूला। लॉकडाउन अवधि के दौरान गैर जरूरी गतिविधियों की दुकानें बंद रहेंगी। इस दौरान शारीरिक दूरी, फेस मास्क आदि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जारी की गई गाइडलाइन व उपायों का कड़ाई से पालन करना होगा। नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। दूध व दुग्ध उत्पाद की दुकानें सुबह 6 से सुबह 11 बजे तक व सायं 4 बजे से सायं 6 बजे तक खुली रहेंगी। इसी प्रकार से फल व सब्जियों की दुकानें सुबह 6 बजे से सुबह 11 बजे तक, मेडिकल, केमिस्ट, फार्मेसिज 24 घंटे खुले रहेंगे। कोतवाल प्रवेश कुमार सिंह ने लोगों से लॉकडाउन का पूरी ईमानदारी से पालन करने की अपील की है।

chat bot
आपका साथी