शराब माफिया भाइयों पर पुलिस ने की गैंगस्टर की कार्रवाई Aligarh news

कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि गांव साथिनी निवासी प्रवीन कुमार व मनोज कुमार पुत्रगण विजेंद्र सिंह अपने परिवार को आर्थिक लाभ पहुंचाने के लिए अवैध रुप से शराब तैयार करते हैं। तैयार की गई शराब को क्षेत्र में सप्लाई किया जाता है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 04:31 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 05:41 PM (IST)
शराब माफिया भाइयों पर पुलिस ने की गैंगस्टर की कार्रवाई Aligarh news
कोतवाली क्षेत्र के गांव साथिनी के शराब माफिया दो सगे भाइयों पर पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की है।

अलीगढ़, जेएनएन : कोतवाली क्षेत्र के गांव साथिनी के शराब माफिया दो सगे भाइयों पर पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की है। इनके द्वारा अवैध रुप से शराब बनाकर क्षेत्र में सप्लाई की जाती थी।

दोनों के पास है सरकारी ठेका

 

कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि गांव साथिनी निवासी प्रवीन कुमार व मनोज कुमार पुत्रगण विजेंद्र सिंह अपने परिवार को आर्थिक लाभ पहुंचाने के लिए अवैध रुप से शराब तैयार करते हैं। तैयार की गई शराब को क्षेत्र में सप्लाई किया जाता है। इनके यहां से लॉकडाउन के दौरान छापेमारी में बड़ी मात्रा में अवैध शराब बनाने का जखीरा बरामद हुआ था। दोनों के नाम पर सरकारी शराब के ठेके भी हैं। दोनों भाई दबंग किस्म के अपराधी है इनका समाज में भय व्याप्त है। कोई व्यक्ति इनके खिलाफ गवाही देने व रिपोर्ट दर्ज कराने की हिम्मत नहीं करता है। कोतवाल ने बताया कि दोनों आरोपितों के खिलाफ जिलाधिकारी के अनुमोदन के बाद गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी