दारोगा पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाकर युवा मोर्चा ने घेरा थाना

बन्नादेवी थाना क्षेत्र में मारपीट के एक मामले में दारोगा ने युवक को छोड़ने के बदले रिश्वत मांगने का आरोप है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 06:35 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 06:38 PM (IST)
दारोगा पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाकर युवा मोर्चा ने घेरा थाना
दारोगा पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाकर युवा मोर्चा ने घेरा थाना

जासं, अलीगढ़ : बन्नादेवी थाना क्षेत्र में मारपीट के एक मामले में दारोगा ने युवक को छोड़ने के लिए 25 हजार रुपये की मांग की। आरोप है कि भाजयुमो के पदाधिकारी से अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया। इसके विरोध में कार्यकर्ताओं ने बुधवार को थाने पहुंचकर हंगामा काटा और दारोगा पर कार्रवाई की मांग की। सीओ ने कार्यकर्ताओं को समझाकर शांत किया।

बन्नादेवी क्षेत्र के सारसौल स्थित एक ढाबे में मंगलवार रात को भाजयुमो कार्यकर्ता पुष्पेंद्र के भाई आयुष खाना रहे थे। तभी कुछ लोगों से होटल स्टाफ की कहासुनी हो गई। मारपीट भी हुई। इसी बीच भगदड़ में आयुष के सिर में चोट लग गई। इधर, पुलिस मौके पर पहुंची और आयुष को ही थाने ले आई। रात में भाजयुमो कार्यकर्ता ने आइटीआइ चौकी इंचार्ज से बात की। लेकिन, फोन नहीं उठा। आरोप है कि दारोगा ने युवक के को छोड़ने के लिए उसके भाई से 25 हजार रुपये मांगे। युवा मोर्चा के महामंत्री प्रतीक चौहान से भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इसके विरोध में बुधवार सुबह भाजयुमो महानगर अध्यक्ष अमन गुप्ता के नेतृत्व में कार्यकर्ता थाने पहुंच गए। महामंत्री प्रतीक ने कहा कि पुलिस नाबालिग युवक को थाने कैसे ले आई, जबकि उसका किसी से कोई लेना-देना नहीं था। उनके साथ महानगर भाजपा उपाध्यक्ष संजय गोयल, उपाध्यक्ष अमित गोस्मी के अलावा अन्नू राणा, मीनेश, प्रतीक शर्मा, अक्षय सिंह, पीयूष सिगल, शौर्य प्रताप सिंह, संदीप दुबे, शिवम, विष्णु, युवराज, विशाल देशभक्त आदि मौजूद रहे। कार्यकर्ताओं ने दारोगा पर कार्रवाई के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है।

अहम बातें

- थाना बन्नादेवी का मामला, भाजयुमो पदाधिकारी से अभद्र भाषा प्रयोग करने का भी आरोप

-भगदड़ में आयुष के सिर में चोट लग गई। पुलिस उसी को थाने ले आई।

-भाजयुमो महानगर अध्यक्ष अमन गुप्ता के नेतृत्व में कार्यकर्ता

-महामंत्री प्रतीक ने कहा कि पुलिस नाबालिग युवक को थाने कैसे ले आई

इनका कहना है

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने दारोगा पर आरोप लगाए हैं। इसकी शिकायत के आधार पर जांच कराई जा रही है। दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

- मोहसिन खान, सीओ द्वितीय

chat bot
आपका साथी