ट्रक क्लीनर की हत्‍या में शामिल फरार हत्‍यारे को तलाश रही पुलिस Aligarh news

बन्नादेवी क्षेत्र के बरौला बाईपास से ट्रक क्लीनर के अपहरण व हत्या के साथ लोहे की पत्ती से भरे ट्रक को लूट ले जाने की वारदात का पुलिस ने राजफाश कर दिया है। पुलिस ने क्लीनर के दोस्त समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लूटा माल बरामद कर लिया है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 07:47 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 07:47 AM (IST)
ट्रक क्लीनर की हत्‍या में शामिल फरार हत्‍यारे को तलाश रही पुलिस Aligarh news
पुलिस ने क्लीनर के दोस्त समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लूटा गया माल भी बरामद कर लिया है।

अलीगढ़, जेएनएन : बन्नादेवी क्षेत्र के बरौला बाईपास से ट्रक क्लीनर के अपहरण व हत्या के साथ लोहे की पत्ती से भरे ट्रक को लूट ले जाने की वारदात का पुलिस ने राजफाश कर दिया है। पुलिस ने क्लीनर के दोस्त समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लूटा गया माल भी बरामद कर लिया है। चौथे फरार बदमाश को पुलिस खोज रही है ।

ट्रक पर रह गया था क्‍लीनर

बन्नादेवी क्षेत्र के संगम विहार निवासी ट्रक मालिक व चालक सुरेंद्र कुमार व पालीमुकीमपुर क्षेत्र के गांव तोछी निवासी क्लीनर दौलतराम उर्फ कुलजीत 15 जनवरी को गाजियाबाद से करीब 15 लाख की लोहे की पत्ती लादकर लाए थे । माल को तालानगरी (हरदुआगंज) में एक फैक्ट्री में उतारना था । सुरेंद्र ट्रक को बरौला बाईपास पर खड़ा करके घर चले गए । क्लीनर दौलतराम ट्रक पर रह गया । क्लीनर दौलतराम की प्रकाश उर्फ चाचा निवासी गोविंदपुर, सादाबाद (हाथरस ) हाल निवासी नगला कलार, बन्नादेवी से दोस्ती थी । इसी दोस्ती में प्रकाश ने फोन पर क्लीनर से माल लाने की जानकारी ली । प्रकाश को रुपयों की जरुरत थी । रात में ही उसने पुराने साथी बॉबी शर्मा निवासी राजनगर कालोनी खैर बाईपास, बन्नादेवी, राहुल निवासी जय गुरुदेव मंदिर के पीछे सलेमपुर रोड, थाना हाईवे व सुनील निवासी आजमपुर टाउनशिप रिफाइनरी ( मथुरा ) के साथ मिलकर क्लीनर दौलतराम काे झांसे में ले लिया और ट्रक समेत उसका अपहरण कर ले गए।  छाता (मथुरा) में ले जाकर उसकी हत्या भी कर दी । ट्रक मालिक सुरेंद्र कुमार ने क्लीनर पर अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज करा दिया । 18 जनवरी को पुलिस को क्लीनर दौलतराम का शव मिला, जबकि खाली ट्रक नौहझील क्षेत्र में खड़ा मिला । आरोपित प्रकाश उर्फ चाचा को शनिवार देर रात खैर बाईपास रोड से हत्या में प्रयुक्त तमंचा-कारतूस समेत गिरफ्तार कर लिया । इसके बाद राहुल व सुनील की निशानदेही पर लूटे गए लोहे की पत्ती के 26 बंडलों से भरे  मिनी ट्रक भी बरामद कर लिया। एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि चौथा आरोपित बॉबी शर्मा अभी फरार है, जल्द पकड़ा जाएगा ।

chat bot
आपका साथी