प्रेमिका के दामाद व बेटी को तलाश रही पुलिस, जानिए क्‍या था मामला Aligarh News

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के गांधीपार्क क्षेत्र के अली नगर के पास हुई राजमिस्त्री ठेकेदार नीरज की हत्या के मामले में पुलिस ने प्रेमिका को गिरफ्तार कर घटना का राजफाश कर दिया है। लेकिन पुलिस अब हत्या में शामिल रहे दामाद व बेटी की तलाश में जुट गई है।

Sandeep Kumar SaxenaWed, 13 Oct 2021 06:01 AM (IST)
पुलिस अब हत्या में शामिल रहे आरोपित की बेटी व दामाद को तलाशने में जुटी हुई है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के गांधीपार्क क्षेत्र के अली नगर के पास हुई राजमिस्त्री ठेकेदार नीरज की हत्या के मामले में पुलिस ने प्रेमिका को गिरफ्तार कर घटना का राजफाश कर दिया है।  लेकिन पुलिस अब हत्या में शामिल रहे आरोपित की बेटी व दामाद को तलाशने में जुटी हुई है।

ऐसे हुई थी घटना

गांधीपार्क के डोरी नगर निवासी 52 वर्षीय नीरज सिंह 18 सितंबर की देर शाम घर पहुंचे थे। मोबाइल फोन पर एक काल आने के बाद जल्द घर वापस आने की कहकर बाइक लेकर निकले थे। देर रात तक वापस न आने पर स्वजन तलाश में जुटे रहे। सुबह राजमिस्त्री ठेकेदार का शव सड़क किनारे संदिग्ध हालात में पड़ा हुआ मिला। पास ही बाइक भी लावारिस पड़ी मिली। पुलिस इस घटना को हादसा मानकर चल रही थी। स्वजन हत्या की आशंका जता रहे थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत का कारण गला दबाकर हत्या िकया जाना पाया गया। राजमिस्त्री की पत्नी की तहरीर पर इलाके के ही कुंवर नगर कालोनी निवासी प्रेमिका प्रेमवती देवी, बेटी पूजा व दामाद राजू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी थी। सीओ बन्नादेवी मोहसिन खान ने बताया कि आरोपित प्रेमवती देवी ने पूछताछ में बताया कि राजमिस्त्री ठेकेदार नीरज से उसके प्रेम संबंध थे। इसकी जानकारी स्वजन को हो गई थी। बेटी व दामाद के घर में ही रहते हैं। आए दिन इसको लेकर विवाद होता था।

राजमिस्‍त्री की हुई थी हत्‍या

नीरज से उसने इसकाे लेकर घर न आने को मना किया था, लेकिन वह मानता नहीं था और आए दिन घर आ जाता था। स्वजन के तानों से तंग आकर उसने नीरज की हत्या करने की योजना बनायी। घटना वाली रात नीरज को मिलने के बहाने घर बुलाया। तभी दामाद राजू आ गया और बेटी पूजा के साथ मिलकर तीनों ने नीरज की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या का किसी को पता न चले इसके लिए शव को घर से ले जाकर अली नगर के पास सड़क पर फेंक दिया था, ताकि इसे सड़क हादसा माना जाए। सीओ ने बताया कि फरार दामाद व बेटी को तलाशा जा रहा है। इसके लिए दो टीमें गठित की गई हैं, जल्द पकड़ा जाएगा।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.